Breaking News

Lava Blaze Pro जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में 5000mAh बैटरी समेत मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

ava-blaze-pro-launch-teased-with-5000mah-battery-50mp-camera-check-price-features-and-specifications

Lava Blaze Pro जल्द लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की डिजाइन टीज की है। भारतीय ब्रांड के इस स्मार्टफोन को बजट प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है। लावा का यह फोन पहले लॉन्च हो चुके स्मार्टफोन Blaze का अपग्रेडेड मॉडल होगा। हालांकि, कंपनी ने फोन के किसी फीचर के बारे में नहीं बताया है, लेकिन लीक हो चुकी जानकारी के मुताबिक यह फोन 50MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन के मेन कैमरा में 6X जूम फीचर मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 5,000mAh की बैटरी और 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। 

लावा ने अपने ट्विटर हैंडल से फोन की डिजाइन शेयर की है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉल्यूम बटन देखा जा सकता है। कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “क्या आप Pro के लिए तैयार हैं? जल्द आ रहा है” जो यह कंफर्म करता है कि यह कंपनी के पिछले लॉन्च हुए मॉडल का प्रो वर्जन होगा। 

Lava Blaze के फीचर्स

Lava Blaze में 6.5 इंच का IPS डिस्प्ले मिलता है। इस फोन का डिस्प्ले HD+ रेजलूशन को सपोर्ट करता है। इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक VGA सेंसर मिलता है। लावा का यह फोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

लावा के इस बजट फोन की खास बात यह है कि इसके बैक में ग्लास पैनल मिलता है। फोन में 5,000mAh बैटरी मिलता है। साथ ही, USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है। फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यह बजट स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0, Wi-Fi 802.11 का सपोर्ट मिलता है। फोन ग्लास ग्रीन, ग्लास रेड, ग्लास ब्लैक और ग्लास ब्लू में आता है।

Lava Baze की कीमत 8,699 रुपये है। वहीं, अपकमिंग Lava Blaze Pro की कीमत 10,000 रुपये के करीब हो सकती है। यह फोन 50MP कैमरा वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

No comments