Breaking News

ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, जमकर हुई दोनों में बहसबाजी

Captain Rohit Sharma got angry on Rishabh Pant in the dressing room, both of them got into a heated argument

भारत और पाकिस्तान के बीच आज दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने आज गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. रोहित शर्मा और केएल राहुल ने आज भारत को बेहद ही शानदार शुरुआत की लेकिन बीच में हुई बल्लेबाजी ने भारत को बड़ा स्कोर नहीं खड़ा करने दिया. आज के मैच में ऋषभ पंत ने बचकाना शॉट खेल अपना विकेट गंवाया.

ड्रेसिंग रूम में कप्तान रोहित शर्मा ने लगाई ऋषभ पंत की क्लास

ऋषभ पंत ने अज बेहद ही बचकाना क्रिकेट खेला. सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद उन्हें बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, लेकिन उन्होंने बेहद ही खराब शॉट खेल इस महत्वपूर्ण मैच में अपना विकेट गंवा दिया. ऋषभ पंत 12 गेंदों में 2 चौके की मदद से 14 रन बनाकर आउट हुए.

ऋषभ पंत शादाब खान की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आसिफ अली को अपना कैच थमा बैठे. ऋषभ पंत ने जो शॉट खेला उसे खेलने की जरूरत थी ही नहीं, भारत को इस समय विकेट बचा अंत तक बल्लेबाजी करने की जरूरत थी, जिससे की दूसरे छोर पर सेट हो चुके विराट कोहली तेजी से रन बना रहे थे, ऋषभ पंत को सिर्फ अपना विकेट बचाने की जरूरत थी.

रोहित ने पूछा क्या थी इस शॉट की जरूरत, पंत ने बताया ऐसा करने की वजह

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि जब आउट होकर ऋषभ पंत पवेलियन पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी क्लास लगा दी. रोहित शर्मा कई बार ऋषभ पंत से एक ही सवाल पूछ रहे थे, “भाई ये शॉट खेलने की क्या जरूरत थी” और ऋषभ पंत अपने कप्तान को बता रहे थे कि उन्होंने ऐसा शॉट क्यों खेला?

ऋषभ पंत के आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम की ये वीडियो ट्वीटर पर खूब वायरल हो रही है, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत ने जिस तरह शॉट खेला उससे रोहित काफी नाखुश दिखे और उन्हें सीधे बल्ले से शॉट खेलना चाहिए था ऐसा कहते दिखे, वीडियो से ये साफ है कि कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत के रिवर्स स्विप से खासा नाराज दिख रहे हैं. वे साफ तौर पर कह रहे हैं कि उन्हें सीधे बल्ले से शॉट खेलना चाहिए था. कप्तान रोहित शर्मा 2-3 बार आकर ये बात ऋषभ पंत को समझाते दिखे.

No comments