Breaking News

गर्भ ठहरने का मंत्र – Garbh Thaharne Ka Mantra

गर्भ ठहरने का मंत्र – Garbh Thaharne Ka Mantra

गर्भ ठहरने का मंत्र – हर महिला के लिए संतान प्राप्ति के सुख का एहसास सबसे सुनहरा होता है. यह दंपति के रिश्ते को और मजबूत बनाता है. लेकिन कुछ लोगों को संतान प्राप्ति का सुख नहीं मिल पाता है. बार बार संभोग के बावजूद गर्भ ठहरने में दिक्कतें होती है. वहीँ कुछ महिलाओं को बिना किसी रुकावट के जल्द ही गर्भ ठहर जाता है.

जिस महिला को गर्भधारण नहीं होता वे डॉक्टर के पास इलाज के लिए जाते हैं. इलाज में लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी कुछ महिलाओं को संतान प्राप्त नहीं होता है. क्योंकि कई बार किसी की बुरी नजर आदि के वजह से गर्भ नहीं ठहर पाता है. इतना ही नहीं, ज्योतिषशास्त्र के अनुसार गर्भधारन में आ रही बाधाओं के लिए गृह-नक्षत्र भी जिम्मेदार होते हैं.

इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आप लोगों ज्योषशास्त्र के द्वारा बताये गर्भ ठहरने का मंत्र बताने वाले हैं. हालाँकि इन मंत्रो का कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं हैं. लेकिन संतान सुख की प्राप्ति में लाभदायक होता है. तो चलिए जानते हैं…

गर्भ ठहरने का मंत्र

शास्त्रों के अनुसार बताई गई तंत्र-मंत्र की विद्या की मदद से हम किसी भी समस्या का बेहद आसानी से समाधान निकाल सकते है. अगर आप भी गर्भ धारण करने की इच्छा रखती है, या फिर प्रेग्नेट होने में किसी प्रकार की बाधा आ रही है, तो प्रेग्नेंट होने का मंत्र का प्रयोग कर सकती है जो यहाँ दी जा रही है…


ॐ नमो आदेश गुरु का।

जय जय जय जय जयकार।

गोरख बैठा घोरुवार।

जब लग गोरख जाप जपै।

जब लग राज विभीषण करै।

गौरा कात्या कातना।

ईश्वर बांध्या गंडा।

राखु राखु श्री हनुमंत बजरंग।

जो छिटका परता।

अंडा ढूध पूत।

ईश्वर कि माया।

पड़ता गर्भ श्री गोरखनाथ जी रखाया।

मेरी भक्ति।

गुरु कि शक्ति।

फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।

यह मंत्र मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति या तस्वीर के समक्ष सिद्ध करना है. पद्मासन लगाकर नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जप करें. इसके बाद एक काला धागा लें और इस मंत्र को 21 बार पढ़कर उस धागे को अभिमंत्रित कर लें. इसके बाद जिस महिला को गर्भ धारण करने में कठिनाई आ रही है, उसकी कमर पर यह काला धागा बांध दें. गर्भ ठहरने का यह मंत्र कुछ दिनों के भीतर ही अपना असर दिखाना शुरू कर देगा.

No comments