Breaking News

हांग-कांग के खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में की सप्राइज़ एंट्री, सबके साथ खिंचवाई फ़ोटो

हांग-कांग के खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में की सप्राइज़ एंट्री, सबके साथ खिंचवाई फ़ोटो

IND vs HK: भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 के ग्रुप-ए से टूर्नामेंट के सुपर फोर राउंड में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। उन्होंने हाल ही में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपने दूसरे ग्रुप मैच में हांग-कांग को हराया है। भारतीय टीम ने हांगकांग (IND vs HK) के खिलाफ 40 रनों के अंतर से मैच जीता था। जिसमें स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को उनकी मैच को परिभाषित करने वाली पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। इन सब बातों से परे हांग-कांग टीम ने खेल भावना की एक खास मिसाल पेश की है।

भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे हांग-कांग के खिलाड़ी

दरअसल, भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानि बीसीसीआई के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि हांग-कांग के तमाम खिलाड़ी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में एंट्री कर रहे हैं। बीसीसीआई के द्वारा वीडियो अपलोड करने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर भी हलचल मच गई। क्योंकि इस वीडियो में हांग-कांग के खिलाड़ी भारतीय टीम के दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय कप्तान ने इस दौरान हांग-कांग के कप्तान निजाकत खान को अपनी जर्सी भी भेंट दी।

IND vs HK: टीम इंडिया ने बनाई टॉप-4 में जगह, अब पाकिस्तान से भिड़ेगी हांग-कांग

इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम (IND vs HK) ने अपने ग्रुप के दोनों मैच जीतने के साथ ही एशिया कप 2022 के टॉप-4 में जगह बना ली है। वहीं हांग-कांग को अगले राउंड में जाने के लिए कल यानि 2 सितंबर को पाकिस्तान को मात देनी होगी। दोनों टीमें शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ने वाली है। मुकाबले की शुरुआत भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे हो जाएगी। निजाकत खान, बाबर हयात, किंचित शाह और एहसान खान पर अपनी टीम को जीत दिलाने का दारोमदार होने वाला है।


No comments