Breaking News

इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को चटाई धूल, यूसुफ पठान और तन्मय श्रीवास्तव ने पलटा मैच

Legends League Cricket

LLC India Maharajas vs World Giants: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मैच में इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जॉइंट्स को 6 विकेट से हरा दिया है. इंडिया महाराजा के लिए तन्मय श्रीवास्तव और युसूफ पठान ने शानदार पारी खेली. वहीं, इस मैच में वर्ल्ड जॉइंट्स के कप्तान जैक कैलिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी वर्ल्ड जॉइंट्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए थे. इसके जवाब में इंडिया महाराजा ने 8 गेंद शेष रहते ही सिर्फ 4 विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया.

केविन ओ ब्रॉयन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

वर्ल्ड जॉइंट्स के ओपनर केविन ओ ब्रॉयन ने 31 गेंदों पर 51 जबकि हेमिल्टन मास्काजा ने 15 गेंदों पर 18 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा कप्तान जैक कैलिस ने 14 गेंदों पर 12 रन बनाए. वहीं, तिषारा परेरा 16 गेंदों पर 23 रन बनाकर मोहम्मद कैफ की गेंद पर आउट हुए. इंडिया महाराजा के लिए पंकज सिंह सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 5 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा हरभजन सिंह, जोगिंदर शर्मा और मोहम्मद कैफ को 1-1 कामयाबी मिली.

तन्मय श्रीवास्तव और युसूफ पठान की शानदार पारी

वर्ल्ड जॉइंट्स के 170 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया महाराजा की शुरूआत अच्छी नहीं रही. ओपनर विरेन्द्र सहवाग 5 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि पार्थिव पटेल ने 13 गेंदों पर 18 रन बनाए. वहीं, मोहम्मद कैफ 12 गेंदों पर 11 रन बनाकर पवैलियन लौट गए. इंडिया महाराजा 34 रनों पर दोनों ओपनर को गवांने के बाद संघर्ष कर रही थी, लेकिन तन्मय श्रीवास्तव और युसूफ पठान ने शानदार पारी खेलकर टीम को मुश्किल से निकाल लिया. तन्मय श्रीवास्तव और युसूफ पठान की शानदार पारी की बदौलत इंडिया ने लीजेंड्स ने 18.4 ओवर में सिर्फ 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया.

No comments