Breaking News

एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिल सकता है

India vs Pakistan fight again on Sunday at Dubai

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 28 अगस्त को दुबई के मैदान पर एक महामुकाबला खेला गया। स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। दुनियाभर में लोग अपने-अपने टीवी सेट्स के सामने थे। मोबाइल और लैपटॉप पर लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा रही थी। ऐसा ही रोमांच आपको अगले रविवार यानी 4 सितंबर को भी देखने को मिल सकता है और एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिलने की उम्मीद है।

दरअसल, एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी एसीसी ने कुछ इस तरह का शेड्यूल बनाया है, जिससे पूरी तरह लग रहा है कि भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत एक बार और होगी और ये मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। यहां तक कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो फाइनल में भी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत देखने को मिल सकती है। ऐसे में एक बार फिर से भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप के टी20 मैच के महामुकाबले के लिए तैयार हो जाइए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिनको दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग की टीम है, जबकि ग्रुप बी में श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम है। ऐसे में एशिया कप का शेड्यूल ग्रुप मैचों के लिए ऐसा है कि टीमों को अपने ग्रुप की बाकी दो टीमों से भिड़ना है और जो ग्रुप में टॉप 2 में रहेंगी, वो आगे सुपर 4 के मैच खेल पाएंगी।

यही वजह है कि भारत और पाकिस्तान के बीच संडे को मैच होने की पूरी उम्मीद है। हालांकि, इसके लिए पहले तो पाकिस्तान को हॉन्ग कॉन्ग की टीम को हराना होगा और पाकिस्तान को ये भी उम्मीद करनी होगी कि भारत की टीम भी हॉन्ग कॉन्ग को हरा दे। अगर ऐसा होता है तो फिर 4 सितंबर को ए1 बनाम ए2 टीम के बीच मैच होगा और ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान पहले दूसरे पर होंगी तो दोनों टीमें फिर से एकदूसरे से भिड़ेंगी।

No comments