Breaking News

स्वप्नदोष से मुक्ति के लिए मंत्र – Swapndosh Se Mukti Ke Liye Mantra

स्वप्नदोष से मुक्ति के लिए मंत्र – Swapandosh Se Mukti Ke Liye Mantra

स्वप्नदोष से मुक्ति के लिए मंत्र:  स्वप्नदोष यानी नाईट फॉल आज के युवाओं की सबसे बड़ी समस्या है. 15 से 30 वर्ष के आयु के युवाओं में ये ज्यादा देखा जाता है. खासकर अविवाहित पुरुष इस समस्या से ज्यादा पीड़ित होते हैं. हालाँकि नाईट फॉल होना एक नेचुरल प्रक्रिया है लेकिन अगर ये किसी पुरुष को बार-बार होने लगे तो ये चिंता का विषय है. इससे पुरुषों में कमजोरी उत्पन्न हो जाती है.

नाईट फॉल लड़को की एक ऐसी समस्या है जिसको वो अपने सीने के अंदर ही दबा कर रखते हैं, फिर चाहें उन्हे कितनी ही मानसिक या शारीरिक समस्याओं का सामना करना पडे. लेकिन जब बार-बार स्वप्नदोष के समस्या से परेशान हो जाता है तो इसके उपाय ढूंढने लगता है.

स्वप्न की समस्या से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं. मार्किट में स्वप्नदोष या नाईट फॉल की अंग्रेजी, पतंजलि और होम्योपैथिक दवाएं उपलब्ध हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आप लोगों को स्वप्नदोष से मुक्ति के लिए मंत्र बताने वाले हैं. जी हाँ, मन्त्र की मदद से आप नाईट फॉल की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं.

दरअसल आपको बता दें कि स्वप्नदोष ज्यादातर मामलों में गंदे सपने देखने से आते हैं. अगर मन्त्र के जरिये इन सपनों से बचा जाए तो स्वप्नदोष से खुद ही छुटकारा मिल जायेगा. तो चलिए जानते हैं…
स्वप्नदोष से मुक्ति के लिए मंत्र

अगर आपको मन्त्र के जरिये स्वप्नदोष दूर करना है तो नीचे के मंत्र का जाप करना होगा.

ॐ अर्यमाये नम: ऊपर बताये गये मंत्र का जाप करने के लिए सबसे पहले रात को सोते समय हाथ पैर धोकर बिस्तर पर बैठ जाएँ. अब बाएं कान में ऊँगली करके इस मंत्र का 21 बार जाप करें. इस मन्त्र में ऐसे तत्व होते हैं जो वासना आपको नीचे ले जाती है वो ऊपर ही रहेगी.

इस मंत्र का जाप करने के बाद अब सोते समय अपने हाथों की पहली ऊँगली से तकिये पर अपनी माँ का नाम लिख दीजिये. इससे आपके स्वप्नदोष के नीच विचारों के और हस्थमैथुन की समस्या के इतना ही काफी है.

No comments