Breaking News

ऑस्ट्रेलिया ने T-20 World Cup के लिए टीम का किया ऐलान, इस धाकड़ बल्लेबाज को भी मिली जगह

ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 वर्ल्ड कप की टीम का किया ऐलान, इस धाकड़ बल्लेबाज को भी मिली जगह

ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाला टी-20 वर्ल्ड कप 2022 अक्टूबर में शुरु होगा। इस टूर्नामेंट के लिए मेजबानी कर रही ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कमान आरोन फिंच के हाथ में दी गई है। बता दें कि पिछली बार भी फिंच ने ही ऑस्ट्रेलिया की कमान संभाली थी। खास बात ये है कि ऑस्ट्रेलिया ने इस बार एक धाकड़ बल्लेबाज को भी टीम स्काड में शामिल किया है।

इस खिलाड़ी को किया शामिल

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की इस 15 सदस्यीय टी20 स्क्वाड में लगभग सभी वही पुराने चेहरे हैं जो पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप खेले थे. यहां पर सिर्फ टीम में एक बदलाव किया गया है। इस बार टीम में ताबड़तोड़ बल्लेबाज टिम डेविड को शामिल किया है। इस 26 साल के खिलाड़ी को टी20 स्पेशलिस्ट क्रिकेटर के रुप में जानते हैं। टिम डेविड दुनियाभर में टी20 फ्रेंचाइजी क्रिकेट में अपना जलवा बिखैर चुके है। आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं.

अक्टूबर में खेला जाएगा वर्ल्ड कप

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम अब टी20 वर्ल्ड कप तक इसी स्क्वाड के साथ बाकी मुकाबलो में खेलती दिखाई देगी। ऑस्ट्रेलिया सितंबर में भारत का दौरा पर आएगी, जहां तीन मैचों की टी20 अंतराष्ट्रीय सीरीज खेली जानी है. इसके बाद वह इंग्लैंड, वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज भी खेलेगी. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में ही होना है. यह 16 अक्टूबर से शुरू होगा.

ऐसी है ऑस्ट्रेलिया की टीम

वर्ल्ड कप की टीम स्कॉड: आरोन फिंच (कप्तान), मिचेल मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, एश्टन अगार, जोस हेजलवुड, पैट कमिंस, टिम डेविड, जोस इंगलिस, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोयनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा.

No comments