Breaking News

अपनी बल्लेबाजी से विरोधी टीम के छक्के छुड़ाने वाले सूर्यकुमार की लव स्टोरी भी बेहद दिलस्प है

The love story of Suryakumar Yadav, who saved the opposition team's sixes with his batting, is also very interesting.

Suryakumar Yadav's Love Story Hindi: सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में हुई थी. चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इस कपल ने 29 मई 2016 को शादी रचाई थी.

एशिया कप 2022 में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 26 गेंद पर 68 रन की धमाकेदार पारी खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव बहुत चर्चा में हैं. इस साल वह टीम इंडिया के लिए कई बार इस तरह की आतिशी पारी खेल चुके हैं. IPL में भी वह इसी अंदाज में बैटिंग करने के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि क्रिकेट में नाम कमाने से काफी पहले ही सूर्यकुमार यादव अपने सपनों की रानी से ब्याह रचा चुके थे? नहीं पता तो हम आपको बताते हैं...

सूर्यकुमार यादव साल 2012 में एक दक्षिण भारतीय लड़की देविशा शेट्टी से मिले. यह मुलाकात मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी. तब सूर्या महज 22 साल के थे और देविशा तो उनसे तीन साल और छोटी थी. यहां सूर्या ने देविशा को डांस करते देखा था. वह तभी से देविशा के सपने देखने लगे थे.

सूर्या ने धीरे-धीरे देविशा के करीब आने की कोशिश की और उन्हें कामयाबी भी मिलती रही. कुछ ही दिनों में उन्होंने देविशा से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया. सूर्या तो देविशा के दीवाने थे ही लेकिन उन्होंने भी देविशा को अपनी बल्लेबाजी का दीवाना बना दिया.

साल 2012 से लेकर 2016 तक यह जोड़ी रिलेशनशिप में रही. इसके बाद इन्होंने शादी कर ली. इस शादी में फैमिली को भी ज्यादा इशू नहीं हुआ क्योंकि शादी के दो साल पहले ही सूर्यकुमार IPL के जरिए अपना नाम कमा चुके थे.

सूर्या और देविशा की शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के साथ ही हुई. शादी की दिन की तस्वीरें देखें तो आप पाएंगे कि यह कपल अपनी शादी को लेकर कितना ज्यादा उत्साहित था.

देविशा एक सोशल वर्कर हैं. 2013 से 2015 तक उन्होंने एक गैर सरकारी संगठन 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए एक वोलेंटियर के रूप में काम किया है.

मुंबई इंडियंस के मैचों में अक्सर देविशा को अपने पति को चियर करते देखा गया है. यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सुंदर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

No comments