Breaking News

चंडीगढ़ वीडियो मामले में शिमला से 2 युवक गिरफ्तार, CM ने कांग्रेस को दी ये सलाह, पढ़ें Himachal की 10 Top खबरें

Top-10 News Himachal
Top-10 News Himachal

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल मामले में शिमला पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को अपनी कुंडली दिखाने की नसीहत दी है। वहीं ओलिंपियन एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बबीता फोगाट ने कहा कि कांग्रेस में कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं है। किन्नौर जिले में कंपनी का लोडर सतलुज नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

कांग्रेस ने 70 वर्षों में देश को महंगाई के बोझ तले दबाया : इंदु गोस्वामी

भाजपा महिला मोर्चा का सम्मेलन नाहन के जिला परिषद भवन में रविवार को आयोजित हुआ। सम्मेलन में राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री इंदु गोस्वामी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। सम्मेलन में भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित हुईं। इंदु गोस्वामी ने नाहन में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि महिलाओं में भाजपा सरकार के प्रति खासा उत्साह है।

चंडीगढ़ अश्लील वीडियो मामले में शिमला से 2 युवक गिरफ्तार, पंजाब पुलिस के हवाले

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल मामले में शिमला पुलिस ने रोहड़ू से एक युवक को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरे युवक को ढली से हिरासत में लिया है। पुलिस ने दोनों युवकों को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया है। रोहड़ू के खंगसेड़ी से गिरफ्तार 23 वर्षीय युवक को युवती ने वीडियो शेयर किया है। वहीं जिस युवक की फोटो युवती ने फोन पर दिखाई थी वह 31 वर्षीय युवक ठियोग के संधू क्षेत्र का रहने वाला है।

कांग्रेस पर श्राद्ध भारी, कुंडली दिखाने की करे तैयारी : जयराम

कांग्रेस द्वारा देश में चलाई जा रही भारत जोड़ो यात्रा पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त है जबकि कांग्रेस के ही विधायक कांग्रेस छोड़ने में लगे हुए हैं। कांग्रेस में रहते हुए नेताओं का इस पार्टी से मोह भंग हो गया है तथा कांग्रेसी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं। मौजूदा समय में श्राद्ध चल रहे हैं जो कांग्रेस पर भारी पड़ रहे हैं, ऐसे में कांग्रेसी नेताओं को चाहिए कि वह किसी कुशल ज्योतिषाचार्य से अपनी कुंडली दिखाएं।

पुलिस से रिटायर्ड कर्मचारी के घर से गहने व नकदी ले उड़े चोर

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत पड़ते ठाकुरद्वारा गांव में ही चोरों द्वारा एक घर मे सेंध लगाकर 2 लाख रुपए की नकदी व दो सोने की अंगूठियां चुरा लीं। पीड़ित सुखदेव राज शर्मा पुत्र फकीर चंद निवासी ठाकुरद्वारा ने बताया कि वह लगभग 2 महीने पहले ही हिमाचल पुलिस से रिटायर्ड हुआ है। उसका घर ठाकुरद्वारा में पराल रोड पर है। उसका लड़का उधमपुर में सेना में नौकरी करता है और परिवार सहित वहीं रहता है।

कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं, मोदी और जयराम सरकार ने किए सराहनीय प्रयास : बबीता फोगाट

ओलिंपियन एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बबीता फोगाट ने शिमला में कांग्रेस पर जुबानी हमले बोले तो वहीं प्रदेश व केंद्र सरकार की योजनाओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि महिला सम्मान के लिए मोदी और जयराम सरकार ने सराहनीय प्रयास किए हैं। रविवार को शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पहलवान बबीता फोगाट ने कहा कि कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं है।

ब्यास नदी में नहाने उतरा युवक, अचानक हो गया ये दर्दनाक हादसा

रविवार को ब्यास नदी में नहाते समय एक युवक पानी के तेज बहाव में बह जाने का मामला सामने आया है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसकी आयु 30 व 35 वर्ष के बीच में बताई जा रही है। वहीं सुजानपुर थाना की पुलिस टीम मौके पर साक्ष्य जुटा रही है। सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि रविवार दोपहर बाद थाना सुजानपुर में सूचना मिली कि एक युवक पुंग खड्ड पर बने पुल के पास से ब्यास नदी की तरफ जाने वाले रास्ते से हैल्मेट लेकर नीचे गया।

डाऊनडेल में 24.16 ग्राम चिट्टे के साथ महिला व युवक गिरफ्तार

शिमला के डाऊनडेल में पुलिस ने एक घर में छापामारी कर महिला व एक युवक को 24.16 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस समय-समय पर यहां निरीक्षण करती रहती है क्योंकि डाऊनडेल में पुलिस ने पहले भी कई तस्करों को पकड़ा है। इसी कड़ी में पुलिस ने उक्त घर में दबिश तो वहां मौजूद 40 वर्षीय महिला व 19 वर्षीय युवक के कब्जे से चिट्टे की खेप बरामद हुई।

लगघाटी में जीप से टकराई बाइक, एक की मौके पर मौत

कुल्लू जिला मुख्यालय के साथ लगती लगघाटी के दड़का में एक जीप और बाइक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर 2 व्यक्ति सवार थे जोकि बिना हैलमेट के जा रहे थे। बाइक जब दड़का में पहुंची तो अचानक सामने से आ रही जीप से टकरा गई।

ज्वालामुखी में अब यातायात नियम तोड़ने वालों की खैर नहीं

ज्वालामुखी में अब यातायात नियम तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने इस सब से निपटने के लिए स्मार्ट तरीका अपना लिया है। अब आईटीएमएस के जरिए नवरात्रों से पहले स्मार्ट चालान शुरू हो जाएंगे, जिसके लिए ज्वालाजी कॉलेज के पास आईटीएमएस कैमरे फिट कर दिए गए हैं। अब पुलिस ओवरस्पीड, ट्रिप्पल राइडिंग, बिना हैलमेट आदि के दोपहिया वाहन चालने पर आईटीएमएस के जरिए चालान काटेगी और चालान चालक को ऑनलाइन या घर में पहुंच जाएगा।

सतलुज नदी में गिरा कंपनी का लोडर, एक की मौके पर मौत

जिला किन्नौर के शोंगठोंग-पूर्बनी सम्पर्क मार्ग पर शनिवार देर शाम एक लोडर के सड़क मार्ग से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि चालक व एक अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया है। मृतक की पहचान योगेश निवासी तंगलिंग जिला किन्नौर के रूप में हुई है जबकि घायलों में नवीन (चालक) निवासी यूपी व बलदेव निवासी जिला कुल्लू शामिल हैं।

No comments