Breaking News

अब बिना Tweet डिलीट किए ठीक कर सकेंगे गलती! twitter ने लांच किया नया अपडेट

twitter-launches-an-edit-button-for-subscribers

Twitter to launch edit Option: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर ने आज एक बड़ा ऐलान कर दिया है, दरअसल टि्वटर ने अपने हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी है कि वो एडिट बटन पर काम कर रहा है और बहुत जल्द आपको ट्विटर पर एडिट का ऑप्शन मिल जाएगा. अपनी ट्वीट में टि्वटर ने जानकारी दी है कि अगर आपको अपने हैंडल पर Edited Tweet का बटन दिए दिखाई दे तो समझ जाइए टेस्टिंग चल रही है.
कंपनी ने क्या कहा ?

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक टि्वटर पहली बार अपने एडिट बटन पर काम कर रहा है,अगर ट्विटर पर एडिट बटन आ जाता है तो यूज़र्स के लिए ये बहुत अच्छा तोहफा होगा क्योंकि सालों से टि्वटर पर एडिट बटन को लेकर बहस छिड़ी हुई थी. कंपनी में और बाहर दोनों ही जगह एडिट बटन को लेकर विचार विमर्श किया जा रहा था कि ये सही फैसला होगा या नहीं? लेकिन अब लग रहा है कि नीली चिड़िया ने एडिट बटन को लेकर अपना मन बना लिया है. ट्विटर ने खुद अपने टि्वटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो इस फीचर पर काम कर रहा है. कंपनी का कहना है कि अगर किसी यूजर को एडिट बटन दिखाई दे तो इसका मतलब है कि एडिट बटन को लेकर टेस्टिंग की जा रही है.

क्या प्रीमियम सब्सक्राइबर्स को दिखेगा एडिट बटन ?

टि्वटर के ट्वीट के मुताबिक कुछ यूज़र्स को एडिट बटन दिखने लगा है. हालांकि अभी ये फीचर टेस्टिंग मोड में है और कंपनी इस फीचर को सभी यूजर्स तक लागू करने के लिए टेस्ट कर रही है. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक एडिट बटन का फीचर जल्द ही उन यूजर्स के लिए लाया जाएगा, जिनके पास 4.99 डॉलर प्रति महीने वाला टि्वटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन होगा.

No comments