Breaking News

घर में लाना चाहते हैं बरकत, आज ही आजमाएं नमक के ये उपाय

vastu-tips-want-to-bring-barkat-at-home-try-these-salt-remedies-today

आपकी कड़ी मेहनत के बावजूद आपको काम में लाभ और कामयाबी नहीं मिलती है. तमाम कोशिशों के बावजूद भी आपके जीवन में समस्याएं मुंह खोलकर खड़ी रहती हैं. लेकिन आपको बता दें कि आपके घर की रसोई में रखा नमक आपके जीवन का जायका अच्छा कर सकता है. वास्तु शास्त्र के जानकार मानते हैं कि नमक आपकी जिंदगी से जुड़ी उन तमाम समस्याओं को कम कर सकता है जिनके लिए कोई रास्ता आपको नजर नहीं आता है. ऐसे में यहां आज कुछ खास उपाय बताए जा रहे हैं जो आपके जीवन में खुशियों का रास्ता फिर से खोल देंगे.

आर्थिक तंगी से मिलेगी मुक्ति

अगर आप भी पैसे की कमी परेशान हैं या आपके हाथ से फिजूल पैसा खर्च होता जा रहा है. तो ऐसे में आपको बस इतना करना है कि एक शीशे के गिलास ने पानी लेकर उसमें नमक मिलाएं और घर के दक्षिण पश्चिम कोने में रख दें. बस आप इस बात का ध्यान रखें कि जहां पर आपने गिलास रखा हो वहां पर एक लाल बल्ब लगा दें. पानी के खत्म होने पर आप फिर से पानी भरकर रख दें. नमक का यह आसान तरीका आपकी आर्थिक समस्या से छुटकारा दिलाएगा.

बाथरूम में रखें नमक

वास्तु शास्त्र के जानकारों का मानना हैं कि अगर आपके घर में बाथरूम से जुड़ा कोई वास्तु दोष है तो आप क्रिस्टल नमक को एक कटोरी में रखें. ये करते समय बस आपको इस बात का ध्यान रखना है कि जहां पर भी कटोरी रखें वहां पर आपका हाथ ना लगे. इसके साथ ही आप समय-समय पर इस रखेहुए नमक को बदलना ना भूलें.

बिगड़े रिश्तों को सुधारता है नमक

अगर खाने में नमक ज्यादा हो जाए तो ये आपके खाने का स्वाद बिगड़ देता है. लकिन वास्तु शास्त्र के मुताबिक, नमक का प्रयोग आपके रिश्ते में बहुत मधुरता लाता है. आपको बस इतना करना है कि आप एक कटोरी में नमक लेकर अपने बेडरूम में रखें. ऐसा करने से आपके रिश्तों काफी सकारात्मकता आएगी.

No comments