Breaking News

5 लोकप्रिय खिलाड़ी जो 2022 टी20 वर्ल्ड कप में पहनेंगे नंबर 7 की शर्ट

5-popular-players-who-will-wear-the-no-7-shirt-in-the-2022-t20-world-cup

नंबर 7 जर्सी विभिन्न खेलों में लोकप्रिय है। फुटबॉल में, यह जर्सी उन खिलाड़ियों द्वारा पहनी जाती है जो स्टार स्ट्राइकर होते हैं। आमतौर, पर विंगर इस नंबर को लेते हैं और क्रिस्टियानो रोनाल्डो इसे पहनने वाले सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी हैं। क्रिकेट में, हालांकि, यह जर्सी केवल एमएस धोनी की वजह से लोकप्रिय हुई है। उस नोट पर, इस आर्टिकल में, हम उन पांच लोकप्रिय खिलाड़ियों पर एक नज़र डालेंगे जो 2022 टी 20 विश्व कप में नंबर 7 शर्ट पहनेंगे।

मोहम्मद नबी (अफगानिस्तान)

नबी उन लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं जो 2022 टी20 विश्व कप में नंबर 7 की शर्ट पहनेंगे। अफगान कप्तान का कद एमएस धोनी के समान है। अपनी टीम के प्रगति में इस ऑलराउंडर ने महत्वपूर्ण भूमिका निफाई है। 2022 का टी20 वर्ल्ड कप उनका आखिरी हो सकता है और जरूरी है कि टीम इवेंट में अच्छा प्रदर्शन करे।

दासुन शनाका (श्रीलंका)

दासुन शनाका अभी तक एक और प्रेरणादायक कप्तान हैं जो नंबर 7 जर्सी पहनेंगे। ऑलराउंडर श्रीलंका के लिए एक शानदार प्रदर्शन रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी टीम को एशिया कप में जीत के लिए प्रेरित किया। निचले क्रम में यह महत्वपूर्ण होगा कि वह अच्छा प्रदर्शन करे ताकि श्रीलंका टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर सके।

शादाब खान (पाकिस्तान)

पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब खान भी उन लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं जो 2022 टी20 विश्व कप में नंबर 7 शर्ट पहनेंगे। ऑलराउंडर मुख्य स्पिनर की भूमिका निभाते है और साथ ही, बल्लेबाजी क्रम में भी एक फिनिशर की भूमिका निभाते हैं। पीएसएल में अपनी कप्तानी के कौशल के लिए जाने जाने वाले शादाब भविष्य में पाकिस्तान का नेतृत्व भी कर सकते हैं।

वेन पार्नेल (दक्षिण अफ्रीका)

कोलपैक डील के समापन के बाद, वेन पार्नेल को वापस सेटअप के लिए तैयार किया गया था। गेंदबाजी ऑलराउंडर तेज आक्रमण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और बल्लेबाजी यूनिट के निचले क्रम में भी महत्वपूर्न भूमिका निफा सकते हैं।

विक्रमजीत सिंह (नीदरलैंड)

नीदरलैंड के उभरते हुए युवा विक्रमजीत सिंह भी उन खिलाड़ियों की सूची का हिस्सा हैं जो 2022 टी20 विश्व कप में नंबर 7 की शर्ट पहनेंगे। देश की क्रिकेट टीम के भविष्य को देखते हुए T20 WC खिलाड़ी के लिए दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का एक महत्वपूर्ण आयोजन होगा।


No comments