Breaking News

बैंक में सरकारी नौकरी चाहिए तो तुरंत कर दीजिए आवेदन

Sarkari-Naukri-In-Bank-If-you-want-a-government-job

UCO Bank Recruitment 2022: आप बैंक में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. यूको बैंक ने सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 19 अक्टूबर 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अप्लाई करने के लिए https://www.ucobank.com/ पर जाकर आवेदन करना होगा. अप्लाई करने से पहले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को पूरा अच्छी तरह पढ़ लें और नियमों और शर्तों को समझ लें फिर आवेदन करें, क्योंकि किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट हो सकता है.

JMGS-1 पद पर सिक्योरिटी ऑफिसर के लिए सिलेक्शन ऑनलाइन परीक्षा में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. सैलरी की बात करें तो सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को 36000 रुपये से लेकर 63840 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. आप यहां पात्रता, सैलरी, सिलेक्शन प्रोसेस और अन्य डिटेल देख सकते हैं.

UCO Bank Security Officer Recruitment 2022 Selection Process

 
पद के लिए सिलेक्शन आईबीपीएस के माध्यम से आयोजित की जाने वाली ऑनलाइन परीक्षा में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. सफल उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.
ऑनलाइन एग्जाम का टेंटेटिव स्ट्रक्टर
टेस्ट का नाम
प्रोफेशन नॉलेज
वर्तमान आर्थिक परिदृश्य और सामान्य जागरूकता
इंग्लिश लेंगुएज
कंप्यूटर नॉलेज

How to Apply UCO Bank Security Officer Recruitment 2022
उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सबसे पहले बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.ucobank.com पर जाएं. अब सिक्योरिटी ऑफिसर पद पर भर्ती के लिए “ऑनलाइन आवेदन” लिंक को खोलने के लिए RECRUITMENT‟ पर क्लिक करें. फिर “ऑनलाइन आवेदन करें” विकल्प पर क्लिक करें जो एक नई स्क्रीन खोलेगा. इसके बाद फॉर्म भरें और फिर फीस का भुगतान कर दें. इसके बाद एप्लीकेशन पूरा कंप्लीट हो जाने के बाद उसे एक बार क्रास चेक कर लें, कहीं कोई गड़बड़ी हो तो उसे ठीक कर लें. इसके बाद उसे सबमिट कर दें और प्रिंटआउट भविष्य के लिए सेव करके रख लें.

No comments