Breaking News

Diwali पर कहीं आपकी शादी में फूट न जाए बम, गलती से भी बीवी को न बताना उसके बारे में..

Diwali पर कहीं आपकी शादी में फूट न जाए बम, गलती से भी बीवी को न बताना उसके बारे में..

दिवाली खुशियों का त्यौहार है और आप कभी नहीं चाहेंगे कि इस फेस्टिवल में आपकी शादीशुदा जिंदगी में खटास आ जाए, ऐसे में कोशिश करें कि इस दौरान सबसे ज्यादा क्वालिटी टाइम अपनी वाइफ के साथ स्पेंड करें, और अपने दिल की बात शेयर करें. यही मौका होता है जब आप अपनी लाइफ पार्टनर के साथ त्यौहारों की खुशियों को कई गुणा बढ़ सकते हैं. जब आप इस दौरान पत्नी के करीब हों अपनी जिंदगी के खास लम्हों को शेयर करते हुए कभी भी गलती से अपनी एक्स पार्टनर के बारे में न बताएं, क्योंकि ऐसा करने पर आपकी मैरिड लाइफ में बम फूट सकता है, आइए जानते हैं कि इसके पीछे वो क्या बड़ी वजहें हैं.

वाइफ से क्यों न करें एक्स की बात?

अनकंफर्टेबल होगी वाइफ
किसी भी खुशी के मौके पर वाइफ से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड या पार्टनर का जिक्र नहीं करना चाहिए, भले ही पत्नी इसके बारे में पहले से जानती हों, क्योंकि इस तरह की बातें वाइफ को कभई पसंद नहीं आएगी, और उन्हें लगेगा कि आप नए रिश्ते में आने के बावजूद पुराने रिश्ते को नहीं भूल पाए हैं. इसलिए ये गलती कभी न करें

कम्पेयर होने का अहसास
कोई भी लड़की कितनी भी ओपन माइंडेड क्यों न हो, वो ये कभी नहीं चाहेगी कि उसका पति किसी और औरत से उसकी तुलना करे, इसलिए जब फेस्टिव सीजन में आप एक्स पार्टनर की बातें छेड़ेंगे तो वाइफ को कम्पेयर होने का अहसास होगा, जिससे मन में नेगेटिविटी आएगी और रिश्तों में दरार पैदा हो जाएगी.

कॉन्फिडेंस में आएगी कमी
अगर आप वाइफ की तुलना अपनी एक्स पार्टनर से करेंगे, तो पत्नी के मन में नकारात्मकता आएगी और उनको लो कॉन्फिडेंस का अहसास होगा. वाइफ को लगेगा कि वो अपने पति की जिंदगी में खुशियां नहीं ला पा रही हैं, तभी वो एक्स को बार-बार याद कर रहे हैं. इसलिए कभी भी पत्नी का आत्मविश्वास कम न होने दें.

No comments