Breaking News

लड़कियां अपने शरीर के इस हिस्से को कभी साफ़ नही करती

girl-does-not-clean-the-body-part

जब बात सफाई की होती है तो सबसे पहले नाम लडकियों का लिया जाता है हर लड़का यही सोचता है की उसकी गर्लफ्रेंड बहुत ही नीट एंड क्लीन रहती है और इस वजह से जब लड़के लडकियों से मिलने जाते है तो सफाई का बहुत ध्यान रखते है.

लडकियों को सफाई से बहुत लगाव रहता है उनके रूम से लेकर कर उनके कपडे या फिर उनके जूते आपको बिलकुल साफ़ दिखाई देंगे आप ऐसा भी बोल सकते है उन्हें गन्दी से बहुत नफरत होती है लेकिन शरीर का एक हिस्स ऐसा रहता है जिसको लडकिय बहुत कम साफ़ करती है.

इस हिस्से को साफ़ नही करती-: इस हिस्से की सफाई तब करती जब उन्हें पार्टी या इवेंट में जाता होता है और उन्हें सपेसिअल ड्रेस पहेनी रहती है यह गर्दन का पिछला हिस्सा होता है जिसे वो बहुत काम साफ़ करती है अक्सर लडकिय अपने मॉडल देखने के लिए बाल को खुला रखती और उन्हें लगता है की उनकी गर्दन दिखती नहीं है.

जब स्पेशल ड्रेस पहनी रहती तब करती है साफ़-: लडकियों का गले का पिछला हिस्सा थोडा डार्क होता है और इसके लिए लड़कियां बॉडी ब्लीच करवाती हैं जब उन्हें लड़ता है की आज दीप नेक पहना है तो या फिर जब जुड़ा बनाना होता है नहाते समय लडकिय अपना चेहरा और आगे का हिस्सा बहुत अच्छे स्सफ करती है.

ठण्ड के मौसम में ज्यादा अनदेखा-: जब ठण्ड का मौसम रहता है तो लडकिय शरीर के गर्दन वाले हिस्से को और भी ज्यादा अनदेखा करती है और वो ज्यादा पेफुमे का इस्तमाल करती ताकि बॉयफ्रेंड का ध्यान उनके पिछले हिस्से की तरफ न जाए.

आगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने जा रहे है तो नेक पर तो थोड़ा रुकिए और एक बार उनके बालों को अपने हाथ से हटाइए और उनके गले को देखिए हो सकता है आपको यह सच लगे.

No comments