Breaking News

मिल गया युजवेंद्र चहल जैसा घातक गेंदबाज, टी20 टूर्नामेंट में घातक प्रदर्शन से टीम इंडिया में एंट्री के लिए ठोका दावा

hrithik-became-strong-contender-for-team

इंडियन टीम में एंट्री को लेकर एक युवा क्रिकेटर ने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर दावा करते हुए एक ऐसा कमाल कर दिखाया है कि वह चर्चाओं का केंद्र बन गया है। अब सोशल मीडिया पर इस युवा और घातक क्रिकेटर की चर्चाएं जमकर की जा रही है। आइए जानते हैं कि टीम इंडिया में एंट्री को लेकर घातक क्रिकेटर ने क्या दावा किया है।

ऑफ स्पिन बॉलिंग और अपनी शानदार बैटिंग में माहिर दिल्ली के युवा क्रिकेटर ऋतिक शौकीन सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के पहले ही ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ बन गए हैं। ट्रॉफी के एथलीट ग्रुप बी मैच में ऋतिक को इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में लाया गया। इस खिलाड़ी ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन को दिखाते हुए मणिपुर के खिलाफ मैच में 3 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट लिए हैं।

मणिपुर के खिलाफ दिखाया अच्छा प्रदर्शन

इस खिलाड़ी का जज्बा देखकर सभी बड़े खिलाड़ी और स्टार्स तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि मणिपुर के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 167 रन बनाए। वही मणिपुर ने 20 ओवर में केवल 96 रन ही बनाए।

इस दौरान मणिपुर टीम के 7 विकेट भी चटकाए गए। दिल्ली की टीम की जीत के बाद ऑफ स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर ऋतिक की जमकर तारीफ की गई है और इस खिलाड़ी को इंडिया टीम में एंट्री का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना धमाल दिखाते हुए ऋतिक शौकीन जल्दी ही टीम इंडिया में एंट्री भी ले सकते हैं।

इम्पैक्ट प्लेयर बनने का इतिहास

बता दे कि ऋतिक शौकीन आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज रह चुके हैं। 21 वर्षीय ऋतिक ने 2019 में अपना लिस्ट ‘ए’ डेब्यू इंडिया की अंडर-23 टीम से बांग्लादेश की अंडर-23 टीम के खिलाफ किया था। इस दौरान उन्होंने अब तक आठ लिस्ट ‘ए’ मैचों में 2/21 के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ आठ विकेट लिए।

अब सैयद अली ट्रॉफी में उनका कमाल देख कर उनको टीम इंडिया में शामिल करने की बात की जा रही है। इस मैच में उन्होंने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है और सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में पहला सब्स्टीट्यूड विकल्प बनकर इम्पैक्ट प्लेयर बनने का इतिहास रच दिया है।


No comments