Breaking News

हिमाचल चुनावः प्रवीण शर्मा ने छोड़ी भाजपा,रोते-रोते बोले- कभी सोचा नहीं था आजाद लड़ूंगा

mandi-himachal-elections-mandi-praveen-sharma-left-bjp-gets-emotional-file

हिमाचल प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस से टिकट न मिलने से नाराज नेताओं के बगावती सुर तेज होने लग गए हैं. इसी के चलते मंडी सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा को पार्टी द्वारा फिर से टिकट दिए जाने के बाद भाजपा चुनाव प्रचार प्रसार समिति के प्रदेश संयोजक प्रवीण शर्मा ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने गत रात्रि पार्टी के सभी पदों से और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे कर आज आजाद उम्मीदवार को तौर पर अपना नामांकन पत्र दायर कर दिया है.

उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर फिर से एक ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने का आरोप लगाया, जिसने पूर्व में प्रदेश के सीएम और देश के प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ नेताओं की लापरवाही के चलते आज पूरे प्रदेश में भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता मौका न मिलने के कारण आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सदर की परिस्थिति को लेकर उन्होंने एक पत्र भाजपा हाईकमान को भेजा कि इस बार अनिल शर्मा को टिकट न देकर भाजपा के कार्यकर्ता को टिकट दिया जाए, लेकिन आज दिन तक उस पत्र का जवाब उन्हें नहीं मिला. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भाजपा को यहां पर संगठित करने का कार्य किया उनकी अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि इसी से आहत होकर और हजारों भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं की भावनाओं के चलते उन्होंने भी चुनावों में आजाद उतरकर पुत्र मोह में फंसे अनिल शर्मा को पछाड़ने का मन बनाया है.इस दौरान प्रवीण शर्मा की आंखों में आंसू भी आ गए और रोते रोते उन्होंने कहा कि जिस पार्टी को उन्होंने 17 साल दिए, ऐसा कभी नहीं सोचा था कि कभी आजाद चुनाव लड़ूंगा.

No comments