Breaking News

Realme ने यूजर्स के लिए रिलीज किया सॉफ्टवेयर अपडेट, यूजर्स जल्द कर सकेंगे 5G का इस्तेमाल

Realme ने यूजर्स के लिए रिलीज किया सॉफ्टवेयर अपडेट, यूजर्स जल्द कर सकेंगे 5G का इस्तेमाल

5G सेवा आधिकारिक रूप से भारत में लॉन्च हो गई है। टेलीकॉम कंपनियां देश के लगभग सभी शहरों में 5G सेवाएं देने की तैयारी कर रही हैं। इस ही बीच स्मार्टफोन कंपनी Realme ने 5जी तकनीक से संबंधित अपडेट रिलीज किया है, जिसका स्क्रीनशॉट लेकर यूजर्स ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। 

Mysmartprice की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स ने ट्विटर पर Realme के 5G फोन्स में आने वाले अपडेट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट को देखने से पता चला है कि Jio की सिम 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगी। उम्मीद है कि यूजर्स जल्द 5जी सेवा का उपयोग कर सकेंगे। इसके अलावा अपडेट में सितंबर सिक्योरिटी पैच भी मिला है। 

साथ ही, इस अपडेट से हैंडसेट की फोन की परफॉर्मेंस और स्टेबिलिटी में भी सुधार किया गया है। हालांकि, Airtel और Vi के यूजर्स के लिए अपडेट रिलीज नहीं किया गया है।

वहीं, कंपनी के CEO Madhav Sheth ने कहा कि 5G अब ऑफिशियली रोलआउट हो गया है। हम इस तकनीक को अधिक सुलभ बनाने के लिए कड़े प्रयास कर रहे हैं, जिससे हमारे यूजर्स इसका इस्तेमाल कर सकें। हमने इस टेक्नोलॉजी के लिए टेलीकॉम कंपनियों के साथ साझेदारी की है।

उन्होंने आगे ये भी कहा कि हमारे 85 प्रतिशत डिवाइस पहले से ही SA सपोर्ट करते हैं और अक्टूबर तक 100 प्रतिशत हैंडसेट्स पूरी तरह से SA सपोर्ट करेंगे। हम अपने डिवाइस के लिए ओटीए अपडेट भी रोलआउट कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारे सभी यूजर्स 5G का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठा सकें।
हाल ही में लॉन्च हुआ यह 5G फोन

आपको बता दें कि Realme ने पिछले महीने यानी सितंबर में Realme GT Neo 3T को पेश किया था। इस स्मार्टफोन का स्टार्टिंग प्राइस 29,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.62 इंच की FHD+ E4 AMOLED स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसका डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट करता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए फोन में Snapdragon 870 चिपसेट दी गई है।

कैमरे पर आएं तो हैंडसेट में 64MP का प्राइमरी, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मेक्रो लेंस मिलता है, जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा GT Neo 3T में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

No comments