Breaking News

सीरीज जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में शिखर धवन के साथ पूरी टीम ने किया भांगड़ा लूटा महफिल, वीडियो हुआ वायरल

सीरीज जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में शिखर धवन के साथ पूरी टीम ने किया भांगड़ा लूटा महफिल, वीडियो हुआ वायरल


IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने 7 विकेट से दक्षिण अफ्रीका को रौंदकर सीरीज पर 2/1 से कब्जा किया। जीत के बाद टीम इंडिया पार्टी मूड में नजर आई। जहां जब कप्तान शेरदिल हो तो पार्टी तो जीत के बाद बनती है और ऊपर से भांगड़ा हो तो बात ही निराली। ऐसा ही कुछ हुआ ड्रेसिंग रूम में जहां धवन ब्रिगेड ने नाच कर जीत का जश्न मनाया।

भारत की रिकॉर्ड जीत

गौरतलब है की यह जीत कई मायनों में जबरदस्त रही। जहां इस साल एक कैलेंडर साल में सर्वाधिक 38 इंटरनेशनल मैच जीतने का रिकॉर्ड भारत ने बनाया।

लगातर धवन की तीसरी सीरीज जीत

पहले वेस्टइंडीज जहां 39 साल के बाद धवन की कप्तानी में वेस्टइंडीज की सरजमीं पर भारतीय टीम ने वनडे सीरीज जीती उसके बाद धवन की अगुवाई में भारत ने जिम्बाब्वे में परचम लहराया और अब दक्षिण अफ्रीका को रौंदा तो हर जीत के साथ जश्न तो बनती है और कप्तान धवन जैसा हो तो समझो जश्न अलग लेवल का तो पक्का है।
भारतीय टीम का पलटवार

भारत ने होलकर मैदान पर 9 रनों से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का स्वाद चखने के बाद पलवार गब्बर स्टाइल में किया। जहां पहले रांची जीती उसके बाद दिल्ली। जहां दोनों बार 7 wicket से भारतीय टीम ने जीत दर्ज कर तहलका मचा दिया। जहा। श्रेयस, सिराज, कुलदीप और संजू काफी चमके। हालांकि धवन बल्ले से कमाल नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने अपने कप्तानी से सबको प्रभावित किया।

शुभमन गिल , राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन के साथ कुलदीप ने दिखाए मूव

गौरतलब है की जीत बाद गाने पर सबने जमकर कमर हिलावे कुलदीप यादव शिखर धवन गिल, ईशन किशन राहुल त्रिपाठी और बाकी सभी टीममेट बेहद खुश नजर आए ।जहां उनके लिए एक बड़ी जीत साबित हुई। भारत के खिलाफ 23 साल के बाद दक्षिण अफ्रीका ने अपना न्यूनतम स्कोर बनाया जहां इससे पहले 1999 में नेरोबी के मैदान पर भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने 117 रन पर सिमटी थी। जीत का जश्न मनाने के साथ-साथ शिखर धवन ने गब्बर स्टाइल में अपनी जांघ पर हाथ मारते हुए विनिंग कब को ग्रहण किया था। शिखर धवन ने पहले ही साफ किया कि वह आने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के वर्ल्ड कप के लिए तैयारी अभी से शुरू कर चुके हैं।
वीडियो


No comments