Breaking News

Ind Vs Nz 3rd ODI live score: भारत का स्कोर 50 पार, गिल के बाद कप्तान धवन भी OUT

india-vs-new-zealand-3rd-odi-live-score-rain-forecast-weather-update-shikhar-dhawan-kane-williamson-live-score-in-hindi

कप्तान शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया की नज़र सीरीज में बराबरी पर है. न्यूजीलैंड दौरे का यह आखिरी मैच है, ऐसे में टीम इंडिया यहां जीत दर्ज करना चाहेगी. भारत ने टी-20 सीरीज़ में 1-0 से कब्जा जमाया था, लेकिन वनडे सीरीज़ में 0-1 में पीछे है.

कप्तान शिखर धवन भी आउट हुए

टीम इंडिया का स्कोर 50 के पार चला गया है, 13 ओवर में भारत 2 विकेट खोकर 55 रन पर खेल रहा है. शुभमन गिल के बाद कप्तान शिखर धवन भी आउट हो गए हैं, उन्हें भी एडम मिल्ने ने क्लीन बोल्ड किया. शिखर धवन इस पारी में 28 रन बना सके, अब श्रेयस अय्यर के साथ ऋषभ पंत क्रीज पर हैं.

भारतीय टीम को लगा पहला झटका

तीसरे वनडे में टीम इंडिया को पहला झटका लगा है. ओपनर शुभमन गिल इस बार बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हुए हैं, एडम मिल्ने ने उन्हें कैच आउट करवाया. शुभमन इस पारी की शुरुआत से ही लय में नहीं दिख रहे थे और वह जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे. भारत का स्कोर 8.4 ओवर में 39/1 हो गया है.

टीम इंडिया की बल्लेबाजी शुरू

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया की बल्लेबाजी शुरू हो गई है और शिखर धवन, शुभमन गिल की जोड़ी क्रीज़ पर मौजूद है. 4 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर बिना विकेट खोए 16 रन है. भारत की नज़र अच्छी शुरुआत पर है.

तीसरे वनडे में टीम इंडिया की पहले बैटिंग

तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने टॉस जीता है और पहले बॉलिंग का फैसला लिया है. टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है.

टीम इंडिया की प्लेइंग-11: शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल
न्यूजीलैंड की प्लेइंग-11: फिन एलेन, डेवॉन कॉन्वे, केन विलियमसन, डिरेल मिचेल, टॉम लैथम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, मैट हैनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्युसन

No comments