Breaking News

पर्स में रखें यह खास मसाला, होगा आर्थिक सुधार | Keep this special spice in your purse

पर्स में रखें ये खास मसाला, होगा आर्थिक सुधार, होती है खास मीठी महक

आर्थिक समृद्धि सभी की चाहत होती है। आमदनी बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ सफल होते हैं और कुछ नहीं। कई बार हजारों कोशिशों के बाद भी आर्थिक समस्या बनी रहती है। अतिरिक्त धन कमाने के प्रयासों के परिणाम नहीं मिलते। मेहनत ज्यादा करने के बाद भी कमाई कम है। फिर से किसी को उधार दिया हुआ धन इकट्ठा करने में जीवन व्यतीत हो जाता है। ऐसे पैसे को लेकर कोई न कोई समस्या बनी रहती है। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए आप मसाला ट्रिक अपना सकते हैं।

दालचीनी के साथ ज्योतिष ट्रिक्स का निरीक्षण करें। हर रसोई में दालचीनी का भंडार होता है। खाना पकाने में स्वाद के लिए दालचीनी डालें। इसी तरह, कई लोग अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए दालचीनी पर भरोसा करते हैं। अब दालचीनी की नोक देखें।

एक पेपर लें और उसमें दालचीनी पाउडर लपेट दें। अब इसे अपने पर्स में रख लें। यह वित्तीय समृद्धि लाएगा। इन खास टिप्स को अपनाएं। कुछ ही दिनों में आपको फर्क नजर आने लगेगा। इस टोटके को आप किसी भी दिन कर सकते हैं। वित्तीय समृद्धि लाने के लिए बहुत उपयोगी दालचीनी युक्तियाँ।

अगर आप अपनी आर्थिक स्थिति को बढ़ाना चाहते हैं तो तुलसी के पौधे को रोजाना पानी दें। कार्तिक के इस पूरे महीने में तुलसी पूजा करें। सुबह जल्दी उठो। तुलसी के पौधे को पानी दें। इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होंगी। इसी तरह तुलसी के पौधे को पानी देते समय उस पानी में दूध की कुछ बूंदे डाल दें। माता की कृपा मिलेगी। तुलसी का पेड़ हमेशा उत्तर या पूर्व दिशा में लगाएं। इसकी शोभा होगी।

घर के मुख्य दरवाजे को जला कर रखें। शाम के समय भी मुख्य द्वार को अंधेरा रखना न भूलें। इसने मां लक्ष्मी को प्रवेश करने से रोक दिया। इस खास ट्रिक को अपनाएं। आप चाहें तो इस जगह पर दीया भी लगा सकते हैं। या आप रोशनी चालू रख सकते हैं। यह फायदेमंद होगा।

इसी तरह अगर आप मां लक्ष्मी को अपने घर लाना चाहते हैं तो घर को हमेशा साफ रखें। अनावश्यक चीजों को फेंक दें। घर में टूटा हुआ फर्नीचर, फटे कपड़े, पुरानी चीजें स्टोर न करें। इस पर देवी नाराज हो गईं। घर को हमेशा साफ रखें। तभी आपके घर में मां लक्ष्मी का प्रवेश होगा। इस खास ट्रिक को अपनाएं। आपको लाभ होगा। इस खास मसाले को पर्स में जरूर रखें, आर्थिक सुधार होगा।

No comments