Breaking News

आ रहा है Lava सस्ता शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगा शानदार फोटोग्राफी का मज़ा

lava-blaze-india-launch-set-for-july-7-check-price-and-features

बजट सेगमेंट में Lava का नया स्मार्टफोन ‘Blaze’ 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी के मुतबिक ग्राहक प्री-ऑर्डर के साथ एक स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। अभी तक इस फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है। कंपनी इस फोन के जरिये फोटोग्राफी लवर्स को लुभाने की कोशिश करेगी। इसके अलावा सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। यह फोन USB Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा जोकि आजकल काफी चलन में है। इस फोन को कंपनी दो स्टोरेज वर्जन में पेश कर सकती है।

Lava Blaze के फीचर्स

Lava Blaze को परफॉरमेंस के लिए Unisoc प्रोसेसर मिलेगा, इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 30W fast charging को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इस फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगा। फोटो और वीडियो के लिए नए Lava Blaze में 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल के साथ आता है। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है जोकि वीडियो कॉल के लिए भी इस्तेंमाल किया जायेगा।

इसके अलावा सी फोन में 3.5mm हेडफोन जैक की भी सुविधा मिल सकती है। इस फोन में आपको USB Type-C चार्जिंग पोर्ट भी मिलेगा। कंपनी नए Blaze को चार कलर ऑप्शन में उतार सकती है जिसमें ग्रीन, रेड, ब्लैक और ब्लू कलर शामिल होंगे।नए Blaze स्मार्टफोन को दो रैम वैरियंट 3GB और 4GB रैम वैरिएंट के पेश किया जाएगा इसके अलावा इसमें 32GB और 64GB स्टोरेज की भी सुविधा मिलती। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 10 हजार रुपये से कम कीमत में ला सकती है। Lava ने अभी तक भारत में स्मार्टफोन के स्पेक्स और कीमत की पुष्टि नहीं की है। इसलिए आपको अब ही थोड़ा इन्तजार करना पड़ेगा । यहां जो जानकारियां दी गई हैं वो सब सोर्स के आधार पर हैं।

No comments