Breaking News

महज 599 रुपये में लॉन्च हुआ 60 घंटे की बैटरी बैकअप वाला नेकबैंड! वजन महज 30 ग्राम

ptron-launches-new-neckband-with-60hrs-playtime-price-just-at-599

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए pTron ने भारत मेंअपने नए pTron Tangent Sports नेकबैंड को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में ये 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ देंगे। इतना ही नहीं बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.2 और एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) का सपोर्ट दिया गया है। नेकबैंड के साथ 40ms की लो-लेटेंसी मोड का सपोर्ट भी है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में...

pTron Tangent Sports me 300mAh की बैटर लगी है और कंपनी का दावा है कि नेकबैंड के साथ 60 घंटे का बैटरी बैकअप और 10 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे तक का बैकअप मिलता है। इतना ही नहीं इसमें टाइप-सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है। pTron Tangent Sports में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग दी गई है। इसका वजन 30 ग्राम है।

बेहतर साउंड के लिए नये pTron Tangent Sports नेकबैंड में 10mm के ड्राइवर्स दिए गये हैं, कंपनी का दावा है कि इनमें हैवी BASS के साथ क्लियर साउंड मिलता है। नेकबैंड में एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) और 40ms की लो-लेटेंसी मोड का सपोर्ट है। इसके अलावा नेकबैंड में एचडी माइक का सपोर्ट मिलता है। नेकबैंड के साथ गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा ये नेकबैंड एंड्रॉयड और आईओएस दोनों से कनेक्ट किया जा सकता है।

pTron के इस नेकबैंड की कीमत 799 रुपये है, लेकिन लॉन्चिंग ऑफर्स के तहत इसे फिलहाल 599 रुपये में खरीदा जा सकता है। pTron Tangent Sports कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट इंडिया पर उपलब्ध है। नेकबैंड को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ब्लू-रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।


No comments