Breaking News

Flipkart, Amazon से सस्ता सामान सेल कर रही ये कंपनी

इंडिया में शॉपिंग के लिए एक से बढ़कर एक तगड़ी वेबसाइट्स हैं लेकिन जब सबसे सस्ते प्रोडक्ट के बारें में बात की जाए तो कोई प्राइवेट नहीं बल्कि सरकारी वेबसाइट बाजी भी मार रही है, दरअसल ये वेबसाइट इतना सस्ता सामान बेच रही है कि आपके लिए यकीन कर पाना और भी ज्यादा कठिन है. 

आपको बता दें कि एक और लैपटॉप है जिस पर एक क्या 1% का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है और यह लैपटॉप है एसर का रेजन 3 14 इंच का लैपटॉप जिसकी असल मूल्य वैसे तो ₹49990 है लेकिन इस वेबसाइट पर 51 परसेंट के डिस्काउंट के साथ कस्टमर इसे सिर्फ ₹24407 में खरीद सकते हैं. जिसके साथ एक और लैपटॉप है जो एसर का इंटेल कोर i7 14 इंच का लैपटॉप है जिसकी असल मूल्य वैसे तो ₹105000 है लेकिन 82 परसेंट के तगड़े डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे सिर्फ ₹18900 के धमाकेदार प्राइज पॉइंट पर खरीद पाएंगे.

अगर बात करें सबसे भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाली लैपटॉप की तो जिसमे HP का इंटेल कोर i7 14 इंच का लैपटॉप शामिल है जो इस वेबसाइट पर ₹12671 में बेचा जाने लगा हैलेकिन इसकी असल कीमत ₹140635 है. इस वेबसाइट पर वैसे तो काफी सारे प्रोडक्ट है लेकिन सबसे किफायती प्रोडक्ट की बात करें तो इसमें लैपटॉप भी दिया जा रहा है और लैपटॉप्स की खरीददारी पर मैक्सिमम 91 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है जो मुझे नहीं लगता किसी अन्य वेबसाइट पर ऑफर किया जा रहा है हालांकि चुनिंदा प्रोडक्ट पर ही इतना तगड़ा डिस्काउंट है लेकिन इससे कम डिस्काउंट की बात करें तो यह 82, 51 परसेंट और 75 परसेंट का बताया जा रहा है

No comments