Breaking News

Gujarat Election Result पर मनीष सिसोदिया ने कहा- AAP 15-20% वोट शेयर ला रही है, लोग द‍िखाने लगे केजरीवाल का ल‍िखा कागज

Gujarat Election Result

गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा (Gujarat, Himachal Pradesh Assembly Election) और MCD चुनाव में मतदान हो चुका है। आठ दिसंबर को परिणाम आने वाले हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक, MCD चुनाव में आप को बढ़त, गुजरात में भाजपा और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस-बीजेपी (Congress- BJP) के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। इसी बीच मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) 10 साल के अंदर नेशनल पार्टी बनने जा रही है और ये गुजरात चुनाव से होगा। सिसोदिया के इस बयान पर लोग अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के ‘भविष्यवाणी’ का जिक्र कर तंज कस रहे हैं।

एग्जिट पोल पर क्या बोले मनीष सिसोदिया?

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा है कि लोग कहते थे Gujarat से Amit Shah जी और नरेंद्र मोदी जी आते हैं, उनका किला भेद नहीं सकते। सारे मिथ टूट गए, अगर वहां आम आदमी पार्टी जाकर 15-20% वोट शेयर लाती है तो ये लोकतंत्र के लिए बड़ा सुखद संकेत है। आम आदमी पार्टी 10 साल के अंदर नेशनल पार्टी बनने जा रही है और ये गुजरात चुनाव से होगा। वहीं अरविंद केजरीवाल एग्जिट पोल पर कहा है कि नतीजों का इतंजार करें।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@yogiyogendra60 यूजर ने लिखा कि यह इसका संकेत है कि गुजरात मे AAP की लुटिया डूब गई है। 15-20 % वोट तो कांग्रेस का गया है, भाजपा का वोट जहां का जहां ही है। भाजपा को कोई नुकसान नही हुआ है, भाजपा का वोट शेयर भी बढ़ेगा और सीटें भी बढेंगी। @Suraj31400993 यूजर ने लिखा कि आप पार्टी को तो कुछ खोना था ही नहीं, जो भी मिलेगा वो बोनस है। नई पार्टी और शुरुआत में ही इतना दमखम दिखाना, कमाल तो है ही। एक यूजर ने अरविंद केजरीवाल की ‘भविष्यवाणी’ की तस्वीर को शेयर कर पूछा कि इस भविष्यवाणी का क्या होगा? @Krantsethi यूजर ने लिखा कि सर जी ने तो लिख कर दिया हुआ है कि गुजरात में आपकी सरकार आ रही है। नतीजे आए नहीं, उससे पहले ही भाषा बदल गई। वाह जी वाह।

@CBShukla3 यूजर ने लिखा कि AAP तो गुजरात में सरकार बना रहे थे? अब क्या हुआ कि हार मान ली? अब कुछ भी बहाने बनाते रहो। @mukeshtiwariji यूजर ने लिखा कि वहां राष्ट्रीय पार्टी बनने नहीं गए थे आप, वहां गये थे अपने भ्रष्टाचार से बचने के लिए भाजपा की सहायता करने, जिससे कांग्रेस को सत्ता में आने से रोक सको। @Aksdr86 यूजर ने लिखा कि बंगाल में विपरीत परिस्थिति के बावजूद बीजेपी को 38% लोगों का आशीर्वाद मिला था उसको क्या बोला जायेगा। @Harshsibu1997 यूजर ने लिखा कि कल सरकार बनाने की बात कर रहे थे, आज वोट शेअर की बात कर रहे हैं, अच्छा मजाक कर लेते हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार बनाने का दावा कर थी। एग्जिट पोल में भाजपा की सरकार बनती दिखाई दे रही है। इस पर जब अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं ऐसे ही नतीजे आएंगे और कल के लिए इंतजार करते हैं। नतीजे पॉजिटिव है, नई पार्टी है और नई पार्टी ने एंट्री की है। गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने लिखकर दिया था कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। इसका जिक्र कर लोग अब खिंचाई कर रहे हैं।

No comments