Breaking News

इस मंदिर में हनुमानजी की मूर्ति से बह रहे हैं आंसू, हो रहे हैं चमत्कार

इस मंदिर में हनुमानजी की मूर्ति से बह रहे हैं आंसू, हो रहे हैं चमत्कार

उत्तर प्रदेश की संगमनगरी इलाहाबाद में एक हनुमान मंदिर में अद्भुत चमत्कार देखने में आया है। यहां भगवान हनुमान की आंखों से आंसू बहने की खबर फैलने के बाद मंदिर में बजरंग बली के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ लग गई। बढ़ती भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस तैनात है।


लौकी की सब्जी खाने के बाद भूलकर भी न खाएं ये 2 चीजें, वरना जीवन भर पछताओगे क्लिक करे


सूत्रों ने बताया कि जनपद के थाना कोतवाली बादशाही चौकी के निकट बादशाही मंडी स्थित एक मंदिर परिसर में हनुमान मंदिर भी है। शनिवार सुबह मंदिर में पहुंचे कुछ लोगों ने हनुमान की मूर्ति से आंसू निकलते देखा। उसने महाबली के आंसू पोंछ दिए, लेकिन मूर्ति से लगातार आंसू बहते ही रहे। बार-बार पोंछने के बाद भी अश्रुधारा नहीं रुकने पर यह बात आसपास के लोगों को बताई गई।

बजरंग बली की आंखों से आंसू बहने की खबर शहर में फैलते ही मंदिर में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। अचानक भीड़ के बढऩे से मंदिर परिसर की व्यवस्था भंग न हो, इसके लिए प्रशासन ने पुलिस को मुस्तैद किया है। पुलिस वहां से लोगों को हटाने के प्रयास में जुटी है।

भगवान हनुमान की आंखों से आंसू निकलने को लोग चमत्कार मानते हुए दर्शन के लिए आ रहे हैं। भक्त अटकलें लगा रहे हैं कि भगवान आखिर दुखी क्यों हो गए हैं। वहीं कुछ लोग यह भी मान रहे हैं कि यह किसी आने वाली अनहोनी का पूर्व संकेत हैं। खैर सच्चाई जो भी हो, लोगों की आस्था पर प्रश्न नहीं उठाया जा सकता है।

No comments