Breaking News

IND vs BAN 2nd Test: श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत के नाम रहा दूसरा दिन, शाकिब अल हसन ने दिलाई बांग्लादेश को वापसी

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। शुक्रवार को दूसरे दिन भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा। बांग्लादेश के 227 रन के जवाब में भारत ने पहली पारी में 86.3 ओवर में 314 रन बनाए। भारत ने 87 रन की मजबूत बढ़त हासिल की है।

ऋषभ पंत (93) और श्रेयस अय्यर (87) ने भारत की ओर से दमदार बल्लेबाजी की। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन और ताइजुल इस्लाम ने चार-चार विकेट चटकाए जबिक मेहंदी हसन मिराज और तस्किन अहम को एक-एक विकेट मिला। वहीं, दिन का खेल समाप्त समाप्त होने पर बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 6 ओवर में बिना विकेट खोए 7 रन जुटाए। जाकिर हसन (2*) और नजमुल हसन शंटो (5*) नाबाद हैं।

इससे पहले, भारत की दूसरे दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 14वें ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल 10 के निजी स्कोर पर LBW आउट होकर पवेलियन लौटे। भारत को 27 के स्कोर पर पहला झटका लगा, तैजुल इस्लाम को मिली सफलता। बांग्लादेश को दूसरी सफलता तैजुल इस्लाम ने ही 16वें ओवर में दिलाई। इस बार उन्होंने गिल को 20 के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। 

ताइजुल इस्लाम ने ही तीसरा झटका भारत को 31वें ओवर में पुजारा को 24 के निजी स्कोर पर आउट करके दिया। पुजारा और कोहली के बीच 34 रनों की साझेदारी हुई।

No comments