Breaking News

Ind Vs Bang-2nd Test: तीसरे दिन का खेल खत्म, टीम इंडिया नाजुक स्थिति में- गिरे 4 विकेट

ढाका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मेजबान बांग्लादेश ने टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य रखा है. टीम इंडिया ने टारगेट का पीछा करते हुए तीसरे दिन खेल खत्म होने पर 45 रन अपने चार विकेट गंवा दिए. स्टंप के वक्त जयदेव उनादकट 3* और अक्षर पटेल 26* नाबाद लौटे.

शाकिब अल हसन ने केएल राहुल को जल्दी पवेलियन भेजा. बाद में, मेहदी हसन मिराज ने चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल के विकेट झटके. दो टेस्ट मैचों की सीरीज का ये आखिरी टेस्ट मैच है. पहले टेस्ट में जीत हासिल कर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 की बढ़त लिए हुए है.


इससे पहले, चायकाल के बाद बांग्लादेश अपनी दूसरी पारी में 231 के स्कोर पर ऑलआउट हो गया. टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर पहली पारी में 87 रन की बढ़त ली थी. इस तरह भारत की पहली पारी की बढ़त को घटाने के बाद बांग्लादेश के पास कुल 144 रन की बढ़त रही.

वहीं, सुबह बांग्लादेश ने अपनी दूसरी बिना किसी नुकसान के बल्लेबाजी शुरू की थी. बांग्लादेश की तरफ से लिटन दास ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए. जबकि जाकिर हसन ने 51 रन बनाए. वहीं आखिर में नुरुल हसन और तस्कीन अहमद ने 31-31 रन की पारी खेली थी. टीम की ओर से अक्षर पटेल ने 3 विकेट चटकाए. रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद सिराज को 2-2 विकेट मिले. लंच ब्रेक तक बांग्लादेश का स्कोर 71/4 था.


No comments