Breaking News

Ishan Kishan : ईशान ने तोड़ा गेल का ये शानदार रिकॉर्ड, बन गए पहले बल्लेबाज

Ishan Kishan Chris Gyale : आज बांग्लादेश के साथ टीम इंडिया तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेल रही है. इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने रिकॉर्डों की झड़ी लगा दी है. जहां उन्होंने सबसे तेज दोहरा शतक लगाया वहीं टीम इंडिया के लिए भी चौथे बड़े खिलाड़ी बन गए. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 210 रनों की पारी सिर्फ 139 गेंदों में खेल डाली और इसी के साथ उन्होंने क्रिस गेल के 1 बड़े रिकॉर्ड को अपने नाम करने में सफलता हासिल की. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने दोहरे शतक के लिए सिर्फ 126 गेंदों का सहारा लिया.

आपको बताते चलें गेल ने 138 बॉलों में 200 रन बनाए थे और अभी तक का यह सबसे तेज दोहरा शतक था. लेकिन आज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इस दोहरे शतक की तेजी को खत्म कर दिया. जब बल्लेबाजी के लिए ईशान किशन (Ishan Kishan) आए तो अलग ही मूड में नजर आ रहे थे. लग ही नहीं रहा था कि 50 ओवर का मैच है. ईशान किशन (Ishan Kishan) इसे T20 अंदाज में खेलते चले गए. एक समय ऐसा लग रहा था कि ईशान रोहित शर्मा का 264 रनों का स्कोर को भी पीछे कर देंगे. लेकिन शायद थकान होने की वजह से ईशान ज्यादा आगे नहीं खेल पाए.

सीरीज की बात करें तो भारत यह सीरीज हार चुका है. हालांकि आखिरी मुकाबले में ईशान किशन का दोहरा शतक और कोहली के शतक ने भारत को थोड़ी राहत की सांस जरूर दी होगी. अब 14 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच शुरू हो जाएगा. उम्मीद करते हैं भारतीय बल्लेबाज उसमें रन बनाकर बांग्लादेश को 2-0 से हराएं.

No comments