Breaking News

“भाई, मेरी अंग्रेजी अब खत्म हो गई..”,पत्रकार के इंग्लिश में सवाल पूछने पर पाकिस्तान गेंदबाज नसीम शाह ने खड़े किए हाथ

naseem-shah-reaction-after-question-in-english

इंग्लैंड की टीम और पाकिस्तान के बीच 1 दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू हुई है। 17 साल बाद यह पहला मौका होगा जब इंग्लैंड क्रिकेट टीम टेस्ट खेलने के लिए पाकिस्तान के दौरे पर है। कुछ समय पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने T20 क्रिकेट खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था।

प्रेस वार्ता के लिए आए पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने रावलपिंडी में पहले टेस्ट मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

पाकिस्तान के गेंदबाज नसीम शाह ने इस दौरान कई मुद्दों पर बात की। मगर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे एक रिपोर्टर ने जेम्स एंडरसन के लंबे कैरियर के बारे में भी पूछा। जेम्स एंडरसन के बारे में पूछने पर उन्होंने इस अंग्रेज गेंदबाज की जमकर तारीफ की।

नसीम शाह ने कहा, “यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकि मैं एक तेज गेंदबाज हूँ, मुझे पता है कि यह कितना कठिन है। वह एक लेजेंड हैं, हम उनसे बहुत कुछ सीखते हैं।

जब हम मिलते हैं हम इस बारे में चर्चा करते हैं। वह अभी भी 40 साल की उम्र में खेल रहे हैं और अब भी फिट है इसलिए आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी मेहनत कर रहे हैं।”

नसीम शाह ने दिया ऐसा जवाब की छूट गई सबकी हंसी बोले – मेरी इंग्लिश खत्म हो गई है

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार के सवाल के जवाब में नसीम साह ने इस बात पर जोर देते हुए कि, “एंडरसन के पास पहले जैसी गति नहीं है फिर भी उनके पास कौशल है। इसके बाद नसीम शाह के पसीने छूट गए।”


वो अंग्रेजी में पूछे गए सवाल को समझ नहीं पाए और कहा “भाई मेरे पास सिर्फ 30 प्रतिशत अंग्रेजी है। मेरी अंग्रेजी अब समाप्त हो गई है, ठीक है?” नसीम शाह का जवाब सुनकर कमरे में सब की हंसी छूट गई।

जेम्स एंडरसन की खुले शब्दों में की सराहना

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपने जवाब में आगे कहा कि मैंने आपसे पहले ही कहा था कि वह एक ग्रेट बॉलर हैं। उन्हें सब कुछ पता है कि कब विकेट लेना है और कब क्या करना है। उनके अंदर विकेट लेने की क्षमता है और उन्हें ने दुनिया के हर कोने में क्रिकेट खेला है ऐसे में वह दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं।


No comments