Breaking News

NZ के खिलाफ Babar Azam ने शतक जड़कर मचाई खलबली, आलोचकों को दिया करारा जवाब

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेलकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। बाबर आजम ने तूफानी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने ब्रेसवेल की गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया। बाबर आजम ने अपने टेस्ट करियर का यह 9वां शतक जड़ा है।

साल 2022 में तीनों प्रारूप के तहत यह उनका  8वां शतक रहा है।यही नहीं उनके इस साल 2500 रन पूरे हो गए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर आजम ने 161 गेंद पर शतक पूरा किया। उन्होंने 9 चौके और एक छक्का भी जड़ा । न्यूजीलैंड के खिलाफ मुश्किल वक्त में बाबर आजम अच्छी बल्लेबाजी की ।

पाकिस्तानी की टीम 110 रन पर 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी ।उन्होंने सरफराज अहमद के साथ नाबाद अर्धशतकीय  साझेदारी करके टीम को संभाला। ख़बर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 4 विकेट पर 202 रन बना लिए थे।बता दें कि पाकिस्तान की  टीम के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ यह सीरीज काफी अहम है ।

इससे पहले पाकिस्तान ने अपनी घरेलू धरती पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाई है। पाकिस्तान की निगाहें अब लय में लौटने पर रहने वाली हैं । न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में  पाकिस्तान बड़े बदलाव के साथ उतरी है ।प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद रिजवान को मौका नहीं मिला है ।उनकी जगह बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खेल रहे हैं।पूर्व कप्तान सरफराज अहमद अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह  4 साल  बाद कोई टेस्ट मैच खेल रहे हैं।  पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है।

No comments