Breaking News

आज ही घर लाएं इस पौधे की जड़, हमेशा के लिए मिल जाएगा गरीबी से निजात

poverty-alleviation-tips

अगर आपको हर काम में असफलता मिल रही है, अधिक मेहनत करने के बाद भी आप आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं तो आज ही अपने घर पर इस पौधे की जड़ को लाएं और इसे किसी पंडित से सिद्ध कराकर तिजोरों में रख दें। ऐसा करने से गरीबी से निजात मिल जाएगी।

बड़ी खुशखबरी मोदी गवर्नमेंट दे रही है एक करोड़ तक का लोन क्लिक कर कर जानेक्लिक करे
दसवीं पास के लिए निकली बंपर भर्तियां तुरंत करें आवेदन क्लिक करके जाने क्लिक करे
रोज खाएं यह 3 चीज, चश्मा कभी नहीं लगेगा क्लिक कर जानें पूरी खबर


इस पौधे की जड़ को हत्था जोड़ी के नाम से जाना जाता है है। इसे महाकाली और कामख्या देवी का रूप भी माना जाता है। मान्यता है कि किसी भी व्यापार में लाभ प्राप्त करने का यह अचूक उपाय है। इस पौघे की जड़ को देखने से ऐसा लगता है कि किसी पक्षी का पंजा हो।

माना जाता है कि यदि इसे तांत्रिक विधि से सिद्ध कर दिया जाए तो साधक निश्चित रूप से कामख्या देवी का कृपा पात्र हो जाता है। यह जिसके पास होती है, उसे हर कार्य में सफलता मिलने लगती है।

तिजोरी में सिंदूर युक्त हत्था जोड़ी रखने से आर्थिक लाभ में वृद्धि होने लगती है। इसके सिद्ध हो जाने मात्र से धन स्वयं ही आकर्षित होने लगता है और धन-संपत्ति, वशीकरण, शत्रु शमन में व्यक्ति सशक्त हो जाता है। जिस व्यक्ति के पास यह जड़ होती है, उसकी सभी इच्छाएं पूर्ण होने लगती है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यह जड़ धन पाने के लिए बहुत ही कारगर साबित होती है। हत्था जोड़ी की जड़ बहुत मुश्किल से मिलती है। अगर आप इसकी जड़ को अपने घर की तिजोरी में रखते हैं तो घर में हर तरह से खुशहाली आने लगती है। लेकिन इस बात का हमेशा धयान रखें कि जब भी इसे अपने घर में रखें तो पुरे विधि-विधान के साथ ही रखें, नहीं तो इसका उल्टा प्रभाव भी होने लगता है।

माना जाता है कि अगर बिजनेस, व्यापार में भारी हानि हो रही है, तो इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। यह गरीबी और पैसों से संबंधित हर समस्या से निजात दिला देता है। मान्यता है कि आर्थिक तंगी के समय हत्था जोड़ी का प्रयोग करने से घर में मां लक्ष्मी की कृपा होने लगती है।

No comments