Breaking News

आज रात अपनाएं ये गुप्त उपाय, बदल जाएगी किस्मत और होगी धन की बरसात

shukrawar-ke-upay

हिंदू धर्म शास्त्रों में मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा गया है और इन्हें प्रसन्न करने के लिए शुक्रवार का दिन सबसे महत्वपूर्ण है. क्योंकि शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है और यदि इस दिन विधि-विधान के साथ इनका पूजन किया जाए तो धन संबंधी सभी समस्याओं का नाश होता है. अगर आप बहुत मेहनत के बाद भी सफलता हासिल नहीं कर पा रहे या आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं तो शुक्रवार की रात को कुछ गुप्त आपके लिए लाभकारी साबित हो सकते हैं.

शुक्रवार के गुप्त उपायशुक्रवार की दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है और शुक्रवार की रात को मां लक्ष्मी के अष्ट स्वरूप यानि अष्ट लक्ष्मी का पूजन करना शुभ माना गया है. उनके समक्ष अगरबत्ती जलाएं और गुलाब के फूल अर्पित करें. मां अष्ट लक्ष्मी को लाल माला चढ़ानी शुभ होती है.

जो व्यक्ति धन संबंधी समस्याओं का सामना कर रहा है उसे शुक्रवार की रात को ‘ऐं ह्रीं श्रीं अष्टलक्ष्मीयै ह्रीं सिद्धये मम गृहे आगच्छागच्छ नम: स्वाहा’ मंत्र का जाप 108 बार बार करना चाहिए. यह उपाय आपके जीवन में आ रही सभी समस्याओं को दूर करेगा.

इसके अलावा शुक्रवार की रात को एक गुलाबी रंग का कपड़ लें और उस पर श्री यंत्र और अष्ट लक्ष्मी की तस्वीर स्थापित करें. इससे आपको व्यापार में आ रही अड़चने दूर होंगी और व्यापार में तरक्की मिलेगी.

अगर आप मां लक्ष्मी का प्रसन्न करना चाहते हैं और उनकी कृपा पाना चाहते हैं तो भगवान विष्णु का भी पूजन अवश्य करें. इसलिए शुक्रवार की रात को दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर विष्णु भगवान का अभिषेक अवश्य करें. ऐसा करने से आर्थिक समस्याएं समाप्त होंगी और धनलाभ होगा.

अष्ट गंध से श्री यंत्र और अष्ट लक्ष्मी को तिलक लगाएं. मान्यता है कि इससे आपके जीवन में खुशियां आएगी तथा जीवन की सभी परेशानियों से मुक्ति मिल जाएगी.

No comments