Breaking News

गांव के एक लड़के ने बनाया गजब का जुगाड़, कहा- 10 रुपये में 150 किलोमीटर चलेगी 6 सीटर बाइक

six-seater-bike-jugaad

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है भारतीयों के पास हर चीज का जुगाड़ है। इसके कई उदाहरण आए दिन सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं। इन दिनों भी एक जबरदस्त जुगाड़ का वीडियो इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में एक कमाल का इनोवेशन देखने को मिल रहा है, जिसमें एक लड़के ने दिमाग लगाकर एक ऐसी बाइक बनाई है, जिसमें एक साथ 6 लोग सवारी कर सकते हैं। जी हां ये सुनने में भले ही अजीब लग रहा है, लेकिन जब आप ये वीडियो देखेंगे तो आपके भी इस बात पर भरोसा हो जाएगा। शख्स ने जिस तरह दिमाग लगातर ऐसा जुगाड़ बनाया है इसे देखकर सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। केवल आम लोगों ने ही नहीं इस वीडियो को जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस तरह की वीडियो जाहिर कर देती हैं कि हमारे देश में टैलेंट कूट-कूटकर भरा है। दूर-दराज के इलाकों में रहने वाले लोग भी ऐसे-ऐसे जुगाड़ सामने ले आते हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। इसी तरह इस बाइक की चर्चा भी अब देशभर में हो ही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के ने 6 सीटर बाइक बनाई और वह उसे चलाता हुए भी दिख रहा है।

इस बाइक की खास बात ये है कि ये चार्जिंग से चलने वाला है। इस लड़के का कहना है कि ये 8-10 रुपये में फुल चार्ज हो जाती है। एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसे 150 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। वायरल वीडियो में लड़के ने इस बाइक पर 6 लोगों को बैठाकर चलाया भी है।


No comments