Breaking News

Vivo का धमाल! सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ ये फीचर्स, जानें कीमत

Vivo का धमाल! सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ ये फीचर्स, जानें कीमत

Vivo Y02 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये कंपनी का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है. कंपनी के इस 4G स्मार्टफोन में 6.51-इंच की HD+ FullView स्क्रीन दी गई है. इसमें ऑक्टा-कोर MediaTek प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके रियर में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Vivo Y02 की कीमत और उपलब्धता

Vivo Y02 की कीमत एकमात्र 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 8,999 रुपये रखी गई है. इस फोन को आर्किड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसकी सेल वीवो के ई-स्टोर के अलावा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी होगी. हालांकि, इसकी उपलब्धता को लेकर कंपनी ने जानकारी नहीं दी है.

Vivo Y02 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y02 Android 12 Go Edition बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है. इस फोन में 6.51-इंच की HD+ FullView स्क्रीन दी गई है. इसका डिस्प्ले आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि इससे बेहतर व्यूइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें वॉटरड्रॉप-स्टाइल कटआउट दिया गया है.

Vivo Y02 में ऑक्टा-कोर MediaTek चिपसेट दिया गया है. हालांकि, कंपनी ने इसके बारे जानकारी नहीं दी है. लेकिन, माना जा रहा है कि यह Helio P22 चिपसेट हो सकता है. इसके साथ 3GB रैम दिया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए Vivo Y02 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कैमरा में फेस ब्यूटी और टाइम लैप्स फोटोग्राफी का सपोर्ट दिया गया है.

Vivo Y02 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसको microSD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में फेक वेक फीचर भी दिया गया है. इससे यूजर्स फोन को फ्रंट कैमरा की मदद से अनलॉक कर सकते हैं. इस फोन में 5,000mAh की बैटरी 10W वायर्ड और 5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है.

No comments