Breaking News

हिमाचलः मंडी और चंबा में सड़क हादसों में 4 की मौत, फौजी, पटवारी और छात्र ने गंवाई जान

mandi-road-accident

हिमाचल प्रदेश के मंडी और चंबा जिले में तीन सड़क हादसों (Road Accidents) में चार लोगों की मौत हो गई. हादसों में पटवारी, फौजी और कॉलेज छात्रों को जान गवानी पड़ी है. सभी मामलों में पुलिस पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार, मंडी (Mandi) के करसोग में गुरुवार देर एक कार गहरी खाई में गिर गई. हादसे में दो युवकों की जान चली गई. इनमें एक सैनिक और दूसरा कॉलेज छात्रा था. चंबा के सलूणी में शुक्रवार सुबह ड्यूटी पर जा रहे पटवारी की कार गहरी खाई में जा गिरी और उसकी मौत हो गई. सलूणी-लंगेरा मार्ग पर यह हादसा हुआ.

मंडी जिला के करसोग क्षेत्र में सड़क हादसे में मारे गए दोनों युवक इकलौते थे. मृतकों की उम्र 21 और 26 वर्ष है. देर रात शिमला-करसोग मुख्य मार्ग पर कलंगार के समीप कार गहरी खाई में गिर गई. मृतकों की पहचान 23 वर्षीय कृष्ण, गांव गरियाला, 26 वर्षीय नुपा राम, शंकर देहरा, थुनाग जिला मंडी के रूप में हुई है. हादसे की पुष्टि डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने की है उन्होंने बताया कि पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है.

चंबा में दो हादसे हुए

चंबा के तरेला-जनवास सड़क मार्ग पर हुए हादसे में चालक की मौत हो गई. तरेला के पास गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और चालक को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया गया. यहां से घायल को चंबा रेफर किया गया था. लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. मृतक की पहचान चेत राम गांव सुईला जनवास के रूप में हुई है. उधर, चंबा के सलूणी-लंगेरा मार्ग पर कार हादसे में पटवारी की मौत हो गई. मृतक की पहचान परस राम (46) पुत्र लोभी निवासी गांव चंदरूड किहार के रूप में हुई है. परस राम शुक्रवार को पटवार सर्किल भांदल जा रहा था और इस दौरान दिगोड़ी में कार सड़क से नीचे लुढ़क गई.

No comments