Breaking News

श्रीलंका ने अंतिम गेंद तक किया जोरदार संघर्ष…ये हैं भारत की जीत के 5 कारण

वानखेड़े स्‍टेडियम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में जोरदार टक्‍कर के बाद हार्दिक पंड्या की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम ने 2 रन से जीत दर्ज की. भारत ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 162 रन बनाए. दीपक हुडा ने नाबाद 41 रन बनाए. लक्ष्‍य का बचाव करने के दौरान अंतिम गेंद पर भारत को जीत मिली.

इसके साथ ही भारतीय टीम ने नए साल की शुरुआत जीत के साथ की है. भारत ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. दूसरा मैच 5 जनवरी को खेला जाएगा. आइये हम आपको इस मुकाबले में भारत की जीत के पांच अहम मोड़ के बारे में बताते हैं.

ईशान किशन का जादू: ओपनिंग करने आए ईशान किशन ने पहली ही गेंद से आक्रामक बैटिंग शुरू कर दी. पहले ओवर में उन्‍होंने 16 रन ठोक दिए. तीन विकेट जल्‍दी जल्‍दी गिरने के बाद रनों की रफ्तार पर कुछ लगाम जरूर लगी लेकिन ईशान ने आक्रामक बैटिंग जारी रखी. उन्‍होंने मैच में तीन चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 29 गेंदों पर 37 रन ठोक दिए. भारत की फील्डिंग के दौरान भी ईशान ने चरित असलंका का कैच लपककर उन्‍हें चलता किया.

दीपक हुड्डा ने संभाली पारी: भारत की टीम ने मैच में 77 रन पर ही चार विकेट गंवा दिए थे. दीपक हुड्डा बैटिंग के लिए आए और उन्‍होंने शुरुआत में कप्‍तान हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर सधी हुई बैटिंग की. हार्दिक 29 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद दीपक हुड्डा अंत तक डटे रहे. उन्‍होंने 23 गेंदों पर नाबाद 41 रन ठोक दिए.

No comments