Breaking News

राहुल-अथिया को शादी में कहली और धोनी की तरफ से मिले महंगे तोहफे, कीमत जान हो जायेंगे हैरान

बीते सोमवार (23 जनवरी) को टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस कपल ने सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी रचाई, वहीं 22 जनवरी से शादी से जुड़ी रस्में शुरू हो गई थीं। पिछले कुछ दिनों से यह शादी काफी चर्चा में है। दूसरी तरफ केएल राहुल और अथिया को अपनी शादी में परिवार वालों और करीबी दोस्तों से काफी महंगे तोहफे मिले हैं जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इसमें बॉलीवुड सितारों से लेकर टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी उन खास मेहमानों में से एक रहे जिन्होंने इस शादी में शिरकत की। न्यूज़ 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने इस खूबसूरत जोड़ी को तोहफे में कावासाकी निंजा बाइक दी है जिसकी कीमत लगभग 80 लाख रूपये है।

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और केएल राहुल के खास दोस्तों में से एक विराट कोहली इस शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे। हालाँकि, उन्होंने राहुल-अथिया को BMW कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत लगभग 2.17 करोड़ रूपये है।

आईपीएल 2023 के बाद होगा केएल-अथिया की शादी का रिसेप्शन

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी का रिसेप्शन आईपीएल 2023 के बाद होगा जिसका खुलासा सुनील शेट्टी ने खुद मीडिया के सामने किया था। उन्होंने ने बताया कि शादी के तुरंत बाद रिसेप्शन नहीं होने वाला है। शेट्टी ने कहा कि दोनों के बिजी शेड्यूल को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

बता दें कि फरवरी-मार्च के महीने में दाएं हाथ का यह बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करेगा। इसके बाद राहुल आईपीएल 2023 में खेलेंगे। हालांकि, इस जोड़ी की शादी का रिसेप्शन कब और कहां होगा। इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

No comments