Breaking News

Road Accident In Una: ट्रक तले कुचले गए मां बेटा, मौके पर तोड़ा दम, बंगाणा के ननावीं में पेश आया दर्दनाक हादसा

ऊना: थाना बंगाणा के तहत ननावीं में पेश आए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार बेटे व मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. मृतकों की पहचान सरवन कौर पत्नी करनैल सिंह निवासी रायपुर जिला पटियाला पंजाब व उसके 6 वर्षीय बेटे वंशप्रीत के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पंजाब के पटियाला जिले के तहत पड़ते रायपुर गांव निवासी करनैल सिंह अपनी पत्नी सरवन कौर व बेटे वंशप्रीत के साथ शाहतलाई स्थित बाबा बालक नाथ माथा टेककर वापस घर जा रहे थे. इसी दौरान बंगाणा उपमंडल के ननावी के तीखे मोड़ पर उनकी बाइक स्किड हो गई. इसी दौरान बंगाणा की तरफ से जा रहे ट्रक की साइड से टकराने के बाद करनैल की पत्नी और बेटा ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गए और बाइक चालक दूसरी तरफ गिरा.

दर्दनाक सड़क हादसे में करनैल की पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क हादसे में घायल करनैल को स्थानीय लोगों ने बंगाणा अस्पताल पहुंचाया है. वहीं, थाना बंगाणा पुलिस एवं एसडीएम बंगाणा ने मौके पर जाकर घटना स्थल का जायजा लिया. डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने पुष्टि करते हुये बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है.

No comments