Breaking News

सूर्यकुमार यादव ने मारी अपने पैर पर कुल्हाड़ी, BCCI ले सकता है कड़ा फैसला!

suryakumar-yadav-out-vs-nz-odi-1

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक साल से टी20 क्रिकेट में धमाल प्रदर्शन कर रहे हैं. पर वनडे में उनको अब तक एक अच्छी पारी का इंतजार है. श्रीलंका के खिलाफ साल की शुरुआत में तीन मैचों की वनडे सीरीज के प्लेइंग इलेवन में मौका ना देने पर लगातार सवाल उठाए गए. आखिरी मैच में मौका मिलने पर वो फायदा नहीं उठा पाए.

टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार से टी20 के बाद वनडे में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी. श्रीलंका के खिलाफ वनडे में खेलने का मौका ना मिले के बाद हर तरफ से उनको लेकर आवाज उठाई गई. सोशल मीडिया से लेकर दिग्गज क्रिकेटरों ने उनको इस फॉर्मेट में भी मैदान पर उतारने वकालत की. वनडे का फॉर्मेट सूर्या को रास नहीं आ रहा तभी वो मौके का फायदा नहीं उठा पा रहे.

भारत में इस साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है और उनकी खेली जाने वाली पारी टीम में जगह पक्की करेगी. सूर्या ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में सिर्फ 4 रन बनाए तो अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 31 रन बनाए. श्रेयस अय्यर के चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने की वजह से सूर्या की जगह प्लेइंग इलेवन में बनी है. वर्ल्ड कप से मिले मौके पर रन ना बनाकर वो अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं. रन नहीं बने तो टीम इंडिया में प्रतिस्पर्धा ऐसी है कि वो जगह नहीं बना पाएंगे.

टीम इंडिया की नजर, जल्दी लेगी फैसला

वनडे वर्ल्ड कप इस साल भारत में खेला जाना है तो टीम इंडिया अब हर सीरीज के साथ टीम को खिलाड़ियों के नाम पर फैसला करती जा रही है. टी20 में भले सूर्या ने अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन वनडे में वो अब तक प्रभावित नहीं करपाए हैं. अगर ऐसा ही खेल वो लगातार दिखाएंगे तो बीसीसीआई उनको लेकर कड़ा फैसला कर सकती है.


No comments