Breaking News

चाय पीने के लिए बीच सड़क ही खड़ी कर दी बस, ड्राइवर के Tea Love ने लगवाया जाम

भारत में लगभग हर जगह चाय के शौकीन मिल जाते हैं। भारत में चाय से लोगों को इतना प्यार है  कि इनकी न तो चाय के बिना सुबह होती है और न ही शाम। यहां चाय से लोगों का प्रेम कुछ अलग ही है या यूं कहें कि यह भी एक दीवानगी है। हर नुक्कड़, चौराहे, और दफ्तरों में भी आपको चाय की मौजगी मिल जाएगी। आजकल सोशल मीडिय पर बहुत से वीडियोज वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक चाय लवर का वीडियो बड़ी धूम मचा रहा है और बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जो चाय लवर देख  रहा है वो बस तारीफ ही कर रहा है कि बहुत बढ़िया भाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडिया एक बस ड्राइवर का है। वीडियो में दिख रहा है कि ड्राइवर का चाय से प्यार इतना गहरा है कि उसने चाय पीने के लिए बीच सड़क पर बस को खड़ा कर दिया है। बस ड्राइवर को बीच रास्ते में चाय का ऐसा नशा चढा कि उसने बिना कुछ सोचे समझे बस को बीच में ही रोक दिया और फिर चाय की दुकान से चाय को लेने चला जाता है। इसके बाद बस के पीछे गाड़ियों की कतार लग जाती है यानी जाम लग जाता है। जब ड्राइवर अपनी चाय को लेकर वापस आता है, तब जाकर लोगों को जाम से छुटकारा मिल पाता है।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीच सड़क पर बस खड़ी है जिसके पीछे कई गाड़ियों की लंबी सी कतार है। इस कतार में एक के पीछे एक गाडियां जाम में फंसी हैं। वीडियो में ड्राइवर अपनी चाय को दूसरी तरफ से लाता हुआ भी दिख रहा है। जिसके बाद वह आकर बस को वहां से आगे निकालता है। बस के एक ड्राइवर का चाय के लिए ऐसे कारनामे को किसी ने कैद किया और सोशल मीडिया लपर डाल दिया। वही, कुछ लोगों ने कहा कि यही है चाय का सच्चा आशिक। वहीं कुछ लोगों ने तो लाइसेंस को सस्पेंड करने तक के लिए बोला।

No comments