Breaking News

'2023 शानदार हो! यह आपकी सफलता और ढेर सारी खुशियों से भरा हो', PM मोदी ने दीं नए साल की शुभकामनाएं

welcome-2023-pm-narendra-modi-extended-new-year-greetings

Narendra Modi New Year greetings: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सबको नए साल (New Year 2023) की शुभकामनाएं दी हैं. रविवार, 1 जनवरी को उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, "आपका 2023 शानदार हो! यह आशा, खुशी और ढेर सारी सफलता से भरा हो. सभी को अच्‍छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद मिले."

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने दीं बधाई
देश की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने देशवासियों को नए साल की बधाई दी है. आज सुबह उन्होंने ट्वीट किया, "साल 2023 हमारे जीवन में नई प्रेरणा, लक्ष्य और उपलब्धियां लेकर आए. आइए हम देश की एकता, अखंडता और समावेशी विकास के लिए खुद को फिर से समर्पित करने का संकल्प लें."

राहुल गांधी ने कहा- खुले मोहब्बत की दुकान
नए साल के मौके पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ी कुछ तस्वीरों की वीडियो शेयर की. उन्होंने लिखा, "उम्मीद है, 2023 में, हर गली, हर गांव, हर शहर में खुलेगी मोहब्बत की दुकान... आप सभी को नए साल की बहुत बधाई."

योगी आदित्यनाथ ने दीं सबको 'हार्दिक बधाई'
देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा— "आप सभी को सन् 2023 की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम की कृपा से यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य, उत्साह और आरोग्यता से अभिसिंचित करे."

No comments