Breaking News

चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर पूरा किया जीत का चौका, जडेजा औऱ कॉनवे ने मचाया धमाल

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शुक्रवार (21 अप्रैल) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हरा दिया। चेन्नई की टीम छह मैच में चार जीत और दो जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं हैदराबाद की छह मैच में यह चौथी हार है और टीम टेबल में नौंवे नंबर पर है। हैदराबाद के 134 रन के जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवर में 3 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरूआत शानदार रही  और डेवोन कॉनवे ने ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर 11 ओवर में पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़े। कॉनवे ने लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ते हुए 57 गेंदों में 12 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 77 रन बनाए। वहीं गायकवाड़ ने 30 गेंद में 35 रन बनाए।

मयंक मार्कंडेय ने हैदराबाद के लिए दो विकेट चटकाए। लेकिन बाकी कोई गेंदबाज अपना खाता नहीं खोल सका। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। ओपनर अभिषेक शर्मा ने 26 गेंदों में 34 रन बनाए। वहीं राहुल त्रिपाठी ने 21 रन की पारी खेली।

चेन्नई रविंद्र जडेजा ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।  इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इसके अलावा आकाश सिंह, महीश तीक्षणा और मथीशा पथिराना ने 1-1 विकेट चटकाया

ऑरेंज कैप फाफ डु प्लेसिस के पास है जिन्होंने 6 मैच में 343 रन बनाए हैं। वहीं पर्पल कैप के पर सिराज का कब्जा है। सिराज ने छह मैच में 12 विकेट अपने खाते में डाले हैं।

No comments