Breaking News

इस डिलीवरी ऐप पर सबसे सस्ते में मिल रहे हैं टमाटर

जानिए किस डिलीवरी ऐप पर सबसे सस्ते में मिल रहे हैं टमाटर

Tomatoes Price Today: टमाटर की काफी चर्चा है, क्योंकि इसके दाम आसमान छू रहे हैं. टमाटर के दाम इतने ज्यादा हो गए हैं कि लोग टमाटर की जगह केचप का इस्तेमाल करने लगे हैं. यहां तक की पॉपुलर फूड चेन मैकडॉनल्ड्स ने भी अपने मेनू से टमाटर को हटा दिया है. यह निर्णय वास्तव में आश्चर्यजनक है क्योंकि टमाटर भारतीय खाने की प्रमुख सामग्री हैं और हमारे खाने का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. ये हमारे व्यंजनों को रंग और स्वाद देता है. इसलिए लोग सब्जी के साथ इसको खरीदते हैं. ज्यादातर लोग मंडी जाने के बजाय ऑनलाइन खरीद पसंद करते हैं. आइए जानते हैं पॉपुलर ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप्स जैसे ब्लिंकिट, बिग बास्केट और स्विगी इंस्टामार्ट पर टमाटर के दाम कितने हैं.

गुरुग्राम में दाम पहुंचे 200 रुपये किलो

टमाटर की कीमत प्रति किलो 150 रुपये के आसपास है. यह कीमतें इलाके के आधार पर अलग हो सकती हैं. कुछ इलाकों में कीमतें और ज्यादा हैं. जैसे गुरुग्राम में टमाटर की कीमतें 200 रुपये प्रति किलोग्राम से ऊपर भी जा रही हैं. इसके साथ ही, दिल्ली की सब्जी मंडियों में जैसे ओखला मंडी और आज़ादपुर सब्जी मंडी, आपको काफी कम दर पर सब्जियां मिल सकती हैं. आइए बताते हैं ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप्स पर टमाटर की कितनी कीमत है...

स्विगी इंस्टामार्ट पर 221 रुपये किलो

आप अगर स्विगी इंस्टामार्ट से टमाटर खरीदते हैं, तो 500 ग्राम टमाटर की कीमत लगभग 111 रुपये होगी और अगर आप 1 किलो टमाटर खरीदना चाहते हैं, तो आपको लगभग 221 रुपये देने होंगे.

ब्लिंकिट पर 222 रुपये किलो

ब्लिंकिट स्विगी इंस्टामार्ट पर टमाटर थोड़ा अधिक महंगा है. वहां पर 500 ग्राम टमाटर की कीमत 112 रुपये है और एक किलोग्राम के लिए कीमत 222 रुपये तक हो सकती है.

बिगबास्केट पर 199 रुपये किलो
बिगबास्केट उसी दिन डिलीवरी नहीं करता है. लेकिन यहां स्विगी और ब्लिंकिट के मुकाबले टमाटर सस्ते हैं. स्थानीय टमाटरों की कीमत 500 ग्राम के लिए 99 रुपये और एक किलोग्राम के लिए 199 रुपये है. हाइब्रिड टमाटरों की कीमत भी इतनी ही है. लेकिन बता दें, हमने

No comments