Breaking News

पाकिस्तान के गेंदबाजों हो जाइए सावधान, भारत-पाक मैच से पहले राहुल ने जमकर की प्रैक्टिस तो अब हारिस और शाहीन की खैर नहीं!

भारत-पाक मैच से पहले राहुल ने जमकर की प्रैक्टिस तो अब हारिस और शाहीन की खैर नहीं!

KL Rahul: एशिया कप 2023 में टीम इंडिया अपना अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को खेलेगी. पिछले मुकाबले में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने भारतीय टीम की विशान बैटिंग लाइनप को धाराशायी कर दिया था. लेकिन इस बार टीम इंडिया पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेंगी. इस मैच से पहले स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) भारतीय खेमे के साथ जुड़ चुके हैं. वह कोलंबो में नेट सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

भारत -पाक मैच से पहले KL Rahul ने किया जमकर अभ्यास

फैंस बड़ी बेसब्री से 10 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं. इन दिन क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. यह मैच किसी युद्ध से कम नहीं होगा. यहां मैदान के अंदर और मैदान के बाहर गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिलेगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है.

एशिया कप में अपना पहला मुकाबला खेलने के लिए केएल राहुल (KL Rahul) नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. राहुल टीम में नंबर पांच की पोज़ीशन संभालेंगे. लोकेश राहुल ने इस दौरान दाएं और बाथ के गेंदबाजों पर प्रैक्टिल की. ऐसे में केएल पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों पर ढाबा बोल सकते हैं.

केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ है अच्छा रिकॉर्ड्सKL Rahul

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में पाकिस्तान की गेंदबाजी से ज्यादा फैंस की निगाहें केएल राहुल (KL Rahul) की बैटिंग पर रहेगी. क्योंकि वह लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं. पिछली बार लोकेश राहुल टी20 विश्व कप में सस्ते में आउट हो गए थे.

लेकिन इस बार वह ऐसी गलती नहीं करेंगे. बता दें कि साल 2019राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक सिर्फ एक ही वनडे मुकाबला खेला हैजिसमें उनके बल्ले से 57 रन निकले हैं. राहुल की इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले थे. ऐसा कुछ इस बार देखने को मिल सकता है.


No comments