Breaking News

मंडी: दीवार को तोड़कर टैक्सी पर चढ़ी एचआरटीसी की बेकाबू बस


मंडी। जिला के जोगिंद्रनगर बस स्टैंड से गलमाठा के लिए जा रही यात्रियों से भरी बस स्टार्ट होते ही अनियंत्रित होकर चार दीवारी से टकरा गई और दूसरी तरफ खड़ी टैक्सी पर चढ़ गई। हादसे में बस, बस स्टैंड और टैक्सी को नुकसान पहुंचा है, जबकि किसी को कोई चोट नहीं आई है। इस घटना से बस सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। बस स्टैंड पर मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। घटना मंगलवार दोपहर को पेश आई। बताया जा रहा है कि चालक ने ब्रेक लगाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह बस पर नियंत्रण नहीं पा सका।

बस की चपेट में आकर एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही की बस में सवार यात्रियों को चोटें नहीं आई। मंगलवार को अवकाश के दिन बस स्टैंड में भीड़ नहीं थी। अगर वर्किंग डे में यह हादसा होता तो जानी नुकसान भी हो सकता था। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अड्डे के बाहर पार्क की गई कार में चालक मौजूद नहीं था, वह हादसे के महज कुछ क्षण पहले ही बाहर निकल आया था।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाने की टीम सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंची। अस्पताल से 108 एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस  मामले की छानबीन कर रही है। जोगिंद्रनगर थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगा रहे हैं। बस चालक और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध किए गए हैं। बताया कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।

No comments