Breaking News

इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे और रविंद्र जडेजा दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे और रविंद्र जडेजा दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच मुंबई टेस्ट मैच को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तीन अहम खिलाड़ी इंजरी की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मुंबई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार उनके फिटनेस पर नजर बनाए रखेगी।

जडेजा और रहाणे को कानपुर टेस्ट मैच के दौरान लगी थी चोट

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को कानपुर में पहले टेस्ट मैच के दौरान चोट लग गई थी। स्कैन कराने पर पता चला कि उनकी कलाइयों में सूजन है। उन्हें रेस्ट के लिए कहा गया है और इसी वजह से वो मुंबई टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। वहीं अजिंक्य रहाणे की अगर बात करें तो उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। कानपुर टेस्ट मैच के आखिरी दिन उन्हें ये चोट लगी थी। वो अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं और इसी वजह से मुंबई टेस्ट मैच से वो भी बाहर हो गए हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई में है। दोनों टीमों के बीच कानपुर में खेला गया मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ रहा था और अब दोनों ही टीमें दूसरे मुकाबले में जरूर जीत हासिल करना चाहेंगी।

No comments