Breaking News

धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का बढ़ा सिरदर्द, वीजा के इंतजार में स्‍टार ऑलराउंडर

धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का बढ़ा सिरदर्द, वीजा के इंतजार में स्‍टार ऑलराउंडर

एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के उद्घाटन मैच से पहले एक और बड़ा झटका लगा है. पहले ही दीपक चाहर की चोट की वजह से सीएसके की मुश्किल बढ़ गई है और अब खबर आ रही है टीम के स्‍टार ऑलराउंर को भी भारत आने से देरी होगी. चेन्नई को 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ आईपीएल 2022 का पहला मैच खेलना है, मगर इस मुकाबले में सीएसके के कुछ स्‍टार खिलाड़ियों के अनुपिस्थित रहने की संभावना है.

दीपक चाहर (Deepak Chahar) पहले ही चोट से जूझ रहे हैं और अब खबर आई है कि स्‍टार ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) देरी से भारत आएंगे. इसके पीछे वजह वीजा है. मोईन अली को सीएसके ने 8 करोड़ रुपये में रीटेन किया था और अब वो भारतीय दूतावास के वीजा देने का इंतजार कर रहे हैं.

पेपर्स मिलते ही अगली फ्लाइट से भारत के लिए रवाना होंगे मोईन अली
फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्‍वाथन को उम्‍मीद है कि मोईन को वीजा मिलने में मुश्किल नहीं होगी, क्‍योंकि वो नियमित तौर पर भारत की यात्रा करते रहते हैं. जल्‍द ही उनका वीजा क्लियर हो जाएगा और वो सूरत में चल रहे कैंप से जुड़ेंगे.

उन्‍होंने कहा कि मोईन ने 28 फरवरी को वीजा के आवेदन किया था और 20 दिन से ज्‍यादा हो चुके हैं. वह नियमित तौर पर भारत की यात्रा करते हैं, लेकिन अभी तक उनके हाथ में ट्रेवल पेपर्स नहीं आए हैं. सीईओ ने कहा कि मोईन अली ने उनसे कहा है कि ट्रेवल पेपर्स मिलते ही वो अगली फ्लाइट से भारत के लिए रवाना हो जाएंगे. फ्रेंचाइजी सीईओ ने कहा कि वो उम्‍मीद कर रहे हैं कि सोमवार तक पेपर्स मिल जाएंगे.

No comments