Breaking News

मंगलवार को 'सूर्य' की तरह चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य, पढ़ें मंगलवार का राशिफल

मंगलवार को 'सूर्य' की तरह चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य, पढ़ें मंगलवार का राशिफल

मंगलवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहेगा. मेष राशि के जातकों को जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. वहीं सिंह राशि के व्‍यापारियों की कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. दूसरों के विचारों और बातों से ज्यादा प्रभावित न हों. काम के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा. आर्थिक स्थिति को लेकर अभी भी थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि आज आप में हिम्मत, आत्मविश्वास और आशा का संचार रहेगा. आप पूरे ध्‍यान से बिजनेस करेंगे और उससे अच्छा लाभ भी मिलेगा. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए. किसी काम में आपका अनुभव फायदेमंद साबित होगा. युवाओं को नया रोजगार मिल सकता है.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज दूसरों के भले की सोचेंगे और उनकी दिल से सेवा भी करेंगे. आपके बिजनेस में तेजी आएगी और कोई नया काम शुरू करने की कोशिश करेंगे. आज किसी के साथ धोखा न करें. काम की व्यस्तता में परिवार की अनदेखी न करें.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज किसी काम की नये सिरे से शुरुआत कर सकते हैं. जो लोग कपड़े के व्‍यापार से जुड़े हैं, उन्‍हें अच्छा लाभ होगा. अधूरे कार्यों को पूरा करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रॉपर्टी से आने वाले सुस्त रिटर्न से आप निरुत्साहित महसूस कर सकते हैं.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें. व्यापारियों को कोई बड़ी डील मिल सकती है. अपनी आर्थिक स्थिति को संभालने की कोशिश करें. युवाओं को ज्यादा से ज्‍यादा चीजें सीखने की जरूरत है. माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी कामयाबी में आपके करीबी लोगों का योगदान रहेगा. किसी मल्टीनेशनल कंपनी से नौकरी के लिये अच्छा ऑफर मिल सकता है. व्यापारी वर्ग कारोबार को आर्थिक बल देने के लिए लोन की प्लानिंग कर सकते हैं.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मूड काफी अच्छा रहेगा. मेहनत के बल पर खास उपलब्धि हासिल कर लेंगे. आपको धन के मामले में अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं. संपत्ति खरीदने का मन बनाने से पहले पैसे संबंधी नियम को समझना जरुरी होगा.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आज आप जो भी निर्णय लेंगे वह आपके लिए फायदेमंद रहेगा. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. अपने घर को अकेला न छोड़ें, गड़बड़ हो सकती है. नौकरी बदलने का मन बनेगा. अचानक किसी से हुई मुलाकात मधुर रिश्ते में बदल सकती है.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपने कार्यों को सलीके के साथ करके अपने लक्ष्य के निकट पहुंच सकते हैं. गवर्नमेंट से कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है. व्यापार में आर्थिक प्रगति के लिए मेहनत करना पड़ेगा.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने काम पर पकड़ बना कर चलेंगे. धन संबंधी जो दिक्कतें चल रही थी आज वह समाप्त होने की संभावना है. आप किसी सरकारी संस्था के काम में अपना सहयोग दे सकते हैं. बेरोजगारों को मनचाहा काम मिलने के आसार है.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने व्यक्तिगत मामलों में अधिक रुचि लेंगे. धन के पीछे भागने के बजाय परिवार पर ध्यान देना बढ़िया रहेगा. प्रॉपर्टी के क्षेत्र में आपके द्वारा की गई पहल आज अंजाम तक पहुंच सकती है. इच्छित नौकरी मिल सकती हैं.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका काम दूसरों को खुश कर सकता है. कार्यक्षेत्र में इच्छित सफलता मिलने के योग है. आर्थिक दृष्टि से संतोष रहेगा. निवेश के लिए जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं. प्राइवेट नौकरी करने वालों को अपनी वाणी पर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है.

No comments